Breaking News

कंगना राणावत के खिलाफ ड्रग्स मामले में मुंबई पुलिस ने कि जांच शुरू, कंगना ने सोनिया गांधी पर सांधा निशाना

  • कंगना राणावत के खिलाफ ड्रग्स मामले में मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच
  • कंगना पर ड्रग्स कि जांच उनके एक इंटरव्यू के आधार पर कि जा रही है।
  • कंगना ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर किया हमला 
  • भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस शिवसेना पर सांधा निशाना

बॉलीवुड डेस्क: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना राणावत आज कल सुर्ख़ियों में लगातार बानी हुईं हैं। महाराष्ट्र सरकार और कंगना राणावत के बीच पिछले कुछ दिनों से घमासान जंग का सिलसिला जारी है। महाराष्ट्र सरकार से आधिकारिक पत्र मिलने के बाद कंगना राणावत के खिलाफ ड्रग्स मामले में मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बताते चले कंगना पर ड्रग्स कि जांच उनके एक इंटरव्यू के आधार पर कि जा रही है। राज्य के मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना रणौत के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर अध्ययन सुमन के एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर इस मामले को उठाया। अध्ययन सुमन ने अपने उस इंटरव्यू में कंगना के ड्रग्स लेने का दावा किया था।

वहीं, दूसरी ओर बीएमसी द्वारा ऑफिस तोड़ने के बाद से कंगना लगातार लोगो पर वार कर रही है। बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने कंगना के ऑफिस को नियमों के  उल्लंघन का हवाला देते हुए बुरी तरह तोड़ दिया। कंगना ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला करते हुए ट्वीट किया है कि “  कांग्रेस की माननीय अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, क्या एक महिला होने के नाते आपको महाराष्ट्र में आपकी सरकार द्वारा मेरे साथ किए जा रहे व्यवहार से पीड़ा नहीं हो रही है? क्या, आप डॉ अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकते?

आगे उन्होंने लिखा, “आप पश्चिम में पले बढ़े हैं और भारत में रह रही हैं।  आप महिलाओं के संघर्ष से अवगत होंगी। जब आपकी खुद की सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है और कानून व्यवस्था मजाक बनकर रह गई है, इतिहास आपकी चुप्पी और भेदभाव का आकलन करेगा।  मुझे आशा है कि आप इस पर हस्तक्षेप करेंगे”

वहीं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस शिवसेना पर निशाना साधते और कंगना का पक्ष लेते हुए कहा , “  (शिवसेना) द्वारा कंगना रनौत  के मुद्दे को बेवजह तूल दिया जा रहा है। वह कोई राजनेता नहीं हैं। आप दाऊद के घर को ध्वस्त करने के लिए नहीं जाते हैं, लेकिन आपने कंगना के ऑफिस को तहस-नहस कर दिया है”।

About Misbah Khanam

Check Also

Exam Paper Leak: छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का अंग्रेजी पेपर Youtube पर लीक, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ में 11वीं व 12वीं का लीक हुआ अंग्रेजी का पेपर 11वीं व 12वीं  खा …