Breaking News

बॉलीवुड ड्रग्स एंगल में नया खुलासा,एनसीबी बॉलीवुड में ‘बॉस’ नाम के शख्स की तलाश में जुटी

  • ड्रग सप्लायर की हुई गिरफ्तारी,शोविक से था जुड़ा
  • जांच में कई बड़ी हस्तियों का नाम आया सामने
  • जल्द हो सकती है पूछताछ 

नेशनल डेस्क : सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी)अब बॉलीवुड में नामी गिरामी लोगों पर शिकंजा कस रही है। बीते दिनों इस मामले में कार्रवाई करते हुए एनसीबी ने ड्रग सप्लायर राहिल विश्राम राफत को पकड़ा। फिलहाल राहिल सोमवार तक एनसीबी की कस्टडी में रहेगा। पूछताछ के दौरान राहिल ने कई बॉलीवुड हस्तियों का खुलासा किया। सूत्रों के अनुसार, एनसीबी जल्द ही बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल से जुड़े लोगों से पूछताछ कर सकती है।

 

एक किलो मनाला क्रीम के साथ पकड़ा गया था राहिल

बता दें कि एनसीबी की टीम ने राहिल विश्राम को गुरुवार रात एक किलो हाई क्वालिटी नशीली ड्रग्स(मनाला क्रीम) और 4 लाख रुपए कैश के साथ मुंबई से पकड़ा था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को राहिल का संबंध शोविक और कैजान इब्राहिम से मिला है। सिटी क्राइम ब्रांच पुलिस ने शनिवार को ड्रग केस में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसका नाम है किशोर अमन उर्फ किशोर शेट्टी। किशोर पर ड्रग खरीदने और रखने का आरोप लगा है और अब इस मामले में उससे पूछताछ की जाएगी।

‘बॉस’ नाम के शख्स के लिए काम करता है राहिल

जांच में सामने आया है कि ड्रग्स की दुनिया में राहिल को ‘सैम अंकल’ के नाम से जाना जाता है। रिपोर्ट की माने तो राहिल किसी ‘बॉस’ के कहने पर सेलेब्रिटीज को मलाना क्रीम सप्लाई करता था। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी टीम को राहिल के मोबाइल फोन से ‘बॉस’ का पता चला है।

यह बॉस नाम का शख्स कोई एक्टर , कोई डायरेक्‍टर या फिर कोई प्रॉड्यूसर हो सकता है। एनसीबी अगर उस तक पहुंचने में कामयाब हो जाती है ,तो बॉलीवुड की कई बड़ी मछलियाँ जाल में फँस सकती हैं ।

करण जौहर के घर हुई पार्टी की विडियो की फॉरेंसिक जाँच शुरू

इस बीच एनसीबी ने फिल्म निर्माता करण जौहर के घर पर हुई एक पार्टी की वीडियो की फॉरेंसिक जांच शुरू कर दी है। टीम यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जो वीडियो सामने आया है वह कितना सही है। कहीं उस विडियो क्लिप के साथ कोई छेड़छाड़ तो नहीं हुई है और उस पार्टी में अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा द्वारा लगाए आरोप में कितनी सच्चाई है।

About News Desk

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …