Breaking News

UP में अब माफियाओं की खैर नहीं, सपा MLC समेत इन लोगों की संपत्ति होगी जब्त

  • यूपी में माफियाओं के खिलाफ सरकार सख्त
  • माफिया की संपत्ति होगी जब्त 
  • अपराधों को कम करने के लिए उठाया ये कदम

नेशनल डेस्क:  प्रदेश की योगी सरकार ने अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एक बड़ा कदम उठाने जा रही है। सरकार ने अपराधियों की संपत्तियों को लेकर निर्देश जारी किए हैं। इसमें सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को हिदायत दी गई है कि हिस्ट्रीशीटर और उनके जिले के अन्य लोगों की संपत्तियों के बारे में जानकारी एकत्र करें।

शासन की सख्ती के कारण, पुलिस प्रशासन ने गैंगस्टर, हिस्ट्रीशीटर और माफियाओं को पूरी तरह से खत्म करने के लिए एक सक्रिय अभियान शुरू किया है।इसको लेकर माफिया की संपत्ति को जब्त करने की दिशा में कदम उठाए जाने हैं। जिसमें पुलिस प्रशासन ने औरैया के सपा एमएलसी कमलेश पाठक, संतोष पाठक, रामू पाठक सहित अछल्दा क्षेत्र के ग्राम हरनारायणपुर निवासी विपिन की संपत्ति का पूरा ब्योरा जुटाया है।

Read More Stories

जिसमें सपा MLC कमलेश पाठक की 36 करोड़ 17 लाख, संतोष पाठक की 9 करोड़ 75 लाख, रामू पाठक की 7 करोड़ 51 लाख 72 हजार और अछल्दा क्षेत्र निवासी विपिन की संपत्ति 62 हजार पांच सौ की संपत्ति जब्त करने की तैयारी है।

बांद में एसपी ने कहा कि उन्होंने इसका पूरा ब्योरा तैयार कर जिला प्रशासन के साथ प्रशासन को भेज दिया है। जिसमें चार माफियाओं की 53 करोड़ 95 लाख 29 हजार रुपये की अवैध संपत्ति जब्त की गई है। कहा कि UP सरकार के निर्देशों के अनुसार कुर्की से संबंधित आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने आम जनता से अपील की कि अगर कोई माफियाओं की अवैध संपत्ति के बारे में गुप्त सूचना देता है, तो उसका नाम सामने नहीं आएगा। इसके साथ ही सूचना के आधार पर संपत्ति की पहचान कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Read More Stories

About News Desk

Check Also

National news: भारत में पाकिस्तान सरकार के ट्विटर अकाउंट पर लगी रोक, कानूनी मांग के बाद एक्शन

पाकिस्तान सरकार पर भारत की डिजिटल स्ट्राइक भारत में पाकिस्तान सरकार का ट्विटर अकाउंट बंद …