Breaking News

Pathaan Trailer: शाहरुख खान का धमाकेदार कमबैक, विलेन के रोल में छाए जॉन

  • विवादों के बीच रिलीज हुआ पठान का ट्रेलर

  • दीपिका का एक्शन अवतार भी शानदार

  • विलेन के रोल में छा गए जॉन

Pathaan Trailer: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। फैंस का रिएक्शन भी सामने आ रहा है। बता दें इस ट्रेलर को देखकर यह जरूर कहा जा सकता है कि किंग खान ने जबरदस्त कमबैक की है। वहीं दीपिका भी स्टंट करती नजर आई। इन दोनों एक्टर के अलावा जॉन अब्राहम भी छाए रहें। फिल्म के टीजर में दीपिका पादुकोण के एक्शन अवतार की बस एक छोटी सी झलक मिली थी लेकिन ट्रेलर में भी दीपिका छा गई हैं। दरअसल बता दें दीपिका के बर्थडे पर फिल्म का जो पोस्टर आया उसमें वो एक्शन अवतार में नजर आई थीं, जो ट्रेलर में भी दिखा। वहीं फिल्म में भी दीपिका के जोरदार एक्शन को जनता ट्रेलर में जरूर देखना चाहेंगी।

लंबे समय से विवादों में चल रही पठान मूवी का ट्रेलर आउट होते ही हर जगह किंग खान के चर्चे हो रहे हैं। ट्रेलर में शाहरुख को एक बार फिर एक्शन करते हुए देखा गया है। 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे किंग खान ने कमाल का एक्शन स्टंट किया है। टीजर और गानों ने तो पहले ही इस फिल्म को विवादों में लाकर फ्री में ही प्रमोशन करा दी है, अब ट्रेलर में भी उनके डैशिंग लुक और स्टाइलिश अवतार भी छा गया है। ट्रेलर में सलमान खान (Salman Khan) की झलक नहीं दिखाई गई है। जिससे फैंस थोड़े निराश हो सकते हैं।

‘पठान’ मूवी में शाहरुख के अलावा विलेन के रोल में जॉन अब्राहम हैं। बता दें जॉन ने इस फिल्म के लिए खास बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है। ट्रेलर में उनकी मेहनत साफ नजर आई। नेगेटिव और इंटेंस रोल में जॉन वैसे भी जोरदार लगते हैं, उन्होंने एक बार फिर ये साबित कर दिया है।

बता दें ‘पठान’ मूवी यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। ट्रेलर में इन सभी स्टार ने दमदार नजर आ रहे हैं। उम्मीद यह भी जताई जा रही है कि पठान मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी।

About Ragini Sinha

Check Also

Oscar Nominations : RRR ने रचा इतिहास, ‘नाटू-नाटू’ गाना ओरिजिनल सॉन्ग कैटिगरी में Oscar के लिए नामांकित

कैलिफोर्निया। ऑस्कर 2023 के लिए मंगलवार  को कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में आधिकारिक रूप से …