Breaking News

PM मोदी की बिहार में चुनावी सभा, विपक्ष पर जमकर बरसे मोदी

  • चुनावी सभा में पीएम मोदी विपक्ष पर जमकर बरसे
  • पीएम मोदी ने किया कोसी रेल महासेतु का उद्घाटन
  • पश्चिम बंगाल और पूर्वी भारत के लोगों को मिलेगा फायदा
  • लालू प्रसाद यादव पर पीएम मोदी ने कसा तंज

बिहार डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों को एलान बाकी है लेकिन तैयारियां जोर – शोर से शुरू हो चुकी है। चुनाव से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिथिलांचल को जोड़ने वाले कोसी रेल महासेतु का उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम मोदी संबोधित करते हुए कहा कि रेल कनेक्टिविटी के क्षेत्र में आज इतिहास रचा गया है। इस प्रोजेक्ट्स से बिहार के साथ ही पश्चिम बंगाल और पूर्वी भारत के लोगों को भी लाभ मिलेगा।

Read More Stories
किसान बिल को लेकर बरसे कांग्रेस पर बरसे मोदी

पीएम मोदी ने संबोधन के दौरान कहा कि कल लोकसभा में कल किसानों से जुड़ा एक बिल पास हुआ विपक्ष को यह मंजूर नहीं हुआ। इस बिल के माध्यम से किसानों का बंधनों से मुक्ति मिलेगी। कहा – अब किसानों को छूट मिलेगी और बिचैलियों से बचाव होगा। जिन लोगों ने सालों तक देश पर राज किया है, वहीं लोग इस बिल का विरोध करने लगे हैं। पीएम ने कहा कि जिन्होंने सत्ता चलाई और उसे अपने मेनिफेस्टों में शामिल किया अब उसी पर राजनीति करने लगे हैं। वहीं पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कुछ लोगांे को यह पसंद नहीं हैं कि किसानों को नया अवसर मिले। एमएसपी को लेकर बड़ी बातें की जा रही है लेकिन कभी अपना वादा पूरा नहीं किया।

योजनाओं का किया बखान

पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र की योजनाओं के द्वारा किसानों के खाते में एक लाख करोड़ रूपये ट्रांसफर किए जा चुके हैं। साथ ही यह भी कहा कि कई योजनाओं को पूरा किया जा चुका है और सिंचाई के लिए अलग से योजना बनाई जा रही है। पीएम मोदी ने किसानों को विपक्ष पर निषाना साधते हुए सतर्क रहने को कहा। ये किसानों की रक्षा का ढिंढोरा पीट रहे हैं, लेकिन बिचैलियों का साथ दे रहे हैं।

लालू यादव पर पीएम मोदी ने कसा तंज

पीएम मोदी ने चुनावी सभा में संबोधन के दौरान कहा कि जो लोग तब रेल मंत्री थे उन्हें अगर फिकर होती तो वह पहले ही यह काम कर देते, लेकिन वो ऐसा करना नहीं चाहते थे, पीएम मोदी ने सीएम नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा अगर दृढ़ निश्चय और नीतीष जैसा साथी हो तो सबकुछ संभव है। भूकंप की वजह से मिथिला और कोसी को अलग किया थ, लेकिन अब कोरोना महामारी के बीच इन दोनों को फिर से जोड़ा जा रहा है। यह नीतीश जी और अटल जी का ड्रीम प्रोजेक्ट है। हालांकि कोसी महासेतु के निर्माण अभी थोड़ा वक्त जरूर लगेगा।

Read More Stories 

About News Desk

Check Also

UP news: मैनपुरी में छात्रा की रेप के बाद हत्या, आरोपी ने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

बीएससी की छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या आरोपी ने हत्याकर शव फंदे से लटकाया …