लालू यादव की तबीयत का प्रधानमंत्री मोदी ने फोन पर जाना हाल, अस्पताल में भर्ती हैं RJD सुप्रीमो

  • लालू यादव की तबीयत का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर जाना हाल

  • RJD सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों अस्पताल में भर्ती

  • राबड़ी देवी के सरकारी आवास में गिरे थे लालू यादव 

नेशनल डेस्क: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और RJD सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं लालू यादव की तबीयत का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर हाल जाना है। बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन कर लालू प्रसाद यादव की हेल्थ की जानकारी ली है।

पीएम मोदी ने बीती शाम को तेजस्वी यादव को फोन किया था और लालू प्रसाद यादव के हेल्थ के बारे में जानकारी ली। उन्होंने लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। बताया जा रहा है कि जिस वक्त प्रधानमंत्री का फोन आया उस समय तेजस्वी यादव पारस अस्पताल में अपने पिता लालू यादव के पास ही थे। तब तेजस्वी यादव डॉक्टरों से लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में राय मशविरा ले रहे थे।

बता दें कि रविवार की शाम पटना लालू यादव 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास में गिर गए थे। इसके बाद आनन-फानन में उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां डॉक्टर ने लालू के कंधे में माइनर फ्रैक्चर बताकर घर पर ही आराम करने की सलाह दी थी।

 

हालांकि, उसी दिन देर रात को तबीयत इतनी खराब हुई कि सोमवार तड़के उन्हें पटना के बेली रोड स्थित एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां उनकी स्थिति फिलहाल स्थिर बताई जा रही ह। उन्हें कई सारी बीमारियां हैं। इसके बाद से लालू परिवार में मायूसी छाई है।

About News Desk

Check Also

राजस्थान संकट सुलझाने में जुटी कांग्रेस, सचिन पायलट ने खोल रखा है मोर्चा

अब राजस्थान संकट सुलझाने में जुटी कांग्रेस आलाकमान की ओर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को …