Breaking News

भदोही में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल

  • मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

  • घायल बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती

  • बदमाश के पास से पिस्टल और चोरी की बाइक बरामद

यूपी डेस्क: भदोही में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। स्‍वतंत्रता दिवस की सुरक्षा व्यवस्था के तहत वाहनों की जांच के दौरान देर रात 50 हजार के इनामी बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार बदमाश राजेश गौड़ पर लूट हत्या सहित डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद की है। यह मुठभेड़ रविवार देर रात गोपीगंज थाना क्षेत्र के बंजारी में हुई है।

यह भी पढ़ें: Independence Day 2022: बॉलीवुड में दिखा स्वतंत्रता दिवस का जश्न, SRK- दबंग समेत इन स्टार्स ने खास अंदाज में दी बधाई

 

गोपीगंज थाना क्षेत्र के केदारपुर गांव निवासी राजेश गोंड पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। वह गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहा था। आरोपी लूट, हत्या समेत कई मुकदमों में वांछित था। रविवार रात करीब 12 बजे गोपीगंज थाना क्षेत्र के बंजारी में पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार 50 हजार के इनामी को जब रोका गया तो वह फायरिंग करते हुए भागने लगा। जिसके बाद क्राइम ब्रांच और गोपीगंज थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने फायरिंग की। इसमें गैंगस्टर राजेश के हाथ और पैर में गोली लग गई। उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि 15 से अधिक मामलों में वांछित गैंगस्टर के आरोपी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया गया है। प्राथमिक पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम राजेश गौड़ बताया है। इसके बारे में जानकारी सामने आई है कि यह गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के केदारपुर का रहने वाला है और गैंगस्टर के मामले में गोपीगंज थाने से वांटेड चल रहा है। इस पर लूट हत्या और चोरी के डेढ़ दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। इस पर डीआईजी रेंज की तरफ से 50 का इनाम घोषित है। इसके पास से पिस्टल और बाइक बरामद की गई है। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया की बदमाश कहां जा रहा था, इसके बारे में जांच की जा रही।

यह भी पढ़ें: 76th Independence Day: स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातें

About Ravi Prakash

Check Also

Mukhtar Ansari: गैंगस्टर के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी दोषी करार, पांच साल की मिली सजा

माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें बढ़ी इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सुनाई की पांच साल की …