Breaking News

प्रियंका गांधी ने BJP पर साधा निशाना, किसानों और महिलाओं के लिए किए ये खास वादे

  • प्रियंका गांधी ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना
  • प्रतिज्ञा रैली में किए ये बड़े  वादे
  • पीएम मोदी और सीएम योगी पर लगाया ये आरोप

 

यूपी डेस्क:  कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने शनिवार को छत्रसाल स्टेडियम में ‘प्रतिज्ञा रैली’ में  लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ के नारे के उद्घोष के साथ कहा कि, भाजपा की नई खनिज नीति, किसानों की दुर्दशा, पानी की समस्या, बेरोजगारी, महंगाई के चलते बुंदेलखंड का बुरा हाल है।

 

 

प्रतिज्ञा रैली में किया ये वादा

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने दावा किया कि, हम भाजपा की लूट वाली नीति को खत्म करेंगे।  उन्होंने ‘प्रतिज्ञा रैली’ में वादा किया कि, उत्तर प्रदेश में यदि कांग्रेस की सरकार बनती है तो किसानों का पूरा कर्ज माफ होगा और महिलाओं को साल में तीन घरेलू गैस सिलेंडर मुफ्त दिए जाएंगे।’

 

 

पीएम मोदी और सीएम योगी पर लगाया ये आरोप

आगे कहा कि, कोरोना काल में आर्थिक तंगी के चलते बिजली बिल न जमा करने वालों का बिजली बिल भी माफ होगा। बुंदेलखंड के किसानों की समस्याओं का जिक्र करते हुए प्रियंका ने कहा कि बुंदेलखंड के संसाधनों पर बुंदेलखंड के लोगों का हक है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बुंदेलखंड को छलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि खाद की कमी के चलते बुंदेलखंड में किसान आत्महत्या कर रहे हैं। उन्होंने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर किसानों के उत्पीडऩ का आरोप लगाते हुए दावा किया कि दो सालों में 1500 किसानों ने आत्महत्या की।

 

About News Desk

Check Also

UP news: यूपी में फिर बिगड़ा मौसम का मिजाज, मौसम विभाग ने जारी किया कई जिलों में येलो अलर्ट

यूपी में 8 अक्टूबर तक भारी बारिश के आसार आज भी यूपी के कई जिलों …