Breaking News

लीक हुई रिया और महेश भट्ट की चैट, सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने की कुछ ऐसी बातें

  • रिया चक्रवर्ती और फिल्म मेकर महेश भट्ट के बीच व्हाट्सअप चैट लीक
  • सुशांत सिंह मामले की जांच में  जुटी CBI

बॉलीवुड डेस्क:  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के लिए सीबीआई पूरी तरह से जुटी हुई है। इस बीच, 8 जून को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और फिल्म मेकर महेश भट्ट के बीच व्हाट्सअप चैट लीक हो गई है जिस पर इस वक्त चर्चा जोरों पर है। चैट से यह पता लगता है कि यह शायद उस दिन की होगी जिस दिन रिया ने अपने बॉयफ्रेंड सुशांत के घर को छोड़ा था।

लीक हुए चैट के स्क्रीनशॉट के मुताबिक रिया, भट्ट से कहती हैं, “एक भारी मन और राहत के एहसास के साथ आएशा आगे बढ़ गई है सर।” साल 2018 में आई फिल्म ‘जलेबी’ में रिया का नाम आएशा था जिसका सह-निर्माण महेश भट्ट द्वारा किया गया था।

इसके बाद मैसेज में वह लिखती हैं, “आपका आखिरी कॉल जगाने वाला था। आप मेरे एंजेल हैं, आप उस वक्त भी मेरे साथ थे और अब भी हैं।” इसका जवाब महेश भट्ट दो अलग-अलग मैसेज में देते हैं जिसमें वह लिखते हैं, “पीछे मुड़कर मत देखना। जो जरूरी है उसे संभव बनाओ। अपने पिता को मेरा प्यार देना। वह काफी खुश होंगे।”

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इसके आगे रिया लिखती हैं, “कुछ साहस मिला और उस दिन आपने फोन पर मेरे पिता के बारे में जो कहा, उससे मुझे उनके लिए साहस जुटाने में मदद मिली। हमेशा इतने खास बने रहने के लिए उन्होंने आपको प्यार भेजा है और आपका शुक्रिया अदा किया है.” जवाब में भट्ट लिखते हैं, “तुम मेरी बच्ची हो।मुझे हल्का महसूस हो रहा है।”

इस पर रिया लिखती हैं, “आहहहह कोई शब्द नहीं है सर, जो भावना मैं आपके लिए महसूस करती हूं।’ आगे भट्ट लिखते हैं, “निडर बनने के लिए शुक्रिया।”

 

About News Desk

Check Also

माघ मेले में स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ महिला संत साध्वी ने खोला मोर्चा

स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ महिला संत साध्वी और साधुओं ने खोला मोर्चा  माघ मेले …