Breaking News

रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, लोगों से परेशान होकर कही ये बात

 

  • रिया चक्रवर्ती  ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • पुलिस से लगाई मदद की गुहार 
  • कहा- उन्हें सुरक्षा मुहैया कराए ताकि परिवार जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सके

बॉलीवुड डेस्क:  सुशांत  सिंह राजपूत  की मौत की गुत्शी सुलझाने के ललिए सीबाआई फुल मोड में है। अब रिया चक्रवर्ती के परिजनों से पूछताछ का दौर शुरू हो गया है। वहीं  रिया चक्रवर्ती ने उनकी और उनके परिवार की जान को खतरा होने का दावा करते हुए मुंबई पुलिस से सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके पिता को उनके घर के परिसर के बाहर मीडियाकर्मियों से घिरा दिखाया गया है और वीडियो में यह दिख रहा है कि जब उनके पिता आगे बढ़ते हैं तो मीडियाकर्मी बार-बार उन्हें घेर लेते हैं।

 

 

 

अभिनेत्री ने कहा कि, उनका परिवार अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत मौत मामले की जांच करने वाली विभिन्न जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करने के लिये घर से बाहर जाने की कोशिश कर रहा है।अभिनेत्री ने कहा, ” इस वीडियो में दिख रहे व्यक्ति, मेरे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (सेना के सेवानिवृत्त अधिकारी) हैं।  हम ईडी, सीबीआई और अन्य जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करने के लिए अपने घर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं।’

 

 

 

 

 

 

 

 

 

उन्होंने कहा, ”मेरी और मेरे परिवार की जान को खतरा है। हमने स्थानीय पुलिस थाने को इसकी सूचना दी, यहां तक कि हम वहां गए भी, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। हमने जांच अधिकारियों को भी बाहर उन तक पहुंचने में मदद करने के लिए कहा लेकिन वहां से भी मदद नहीं पहुंची। यह परिवार कैसे रहेगा?” अभिनेत्री ने कहा कि, वह विभिन्न जांच एजेंसियों का सहयोग करने के लिए सहायता मांग रही है। उन्होंने मुंबई पुलिस से आग्रह किया कि वह सुरक्षा मुहैया कराए ताकि परिवार जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सके।

 

 

About News Desk

Check Also

बेटी को सबसे ज्यादा प्यार करते थे राजू, बोली- सबको हंसाया लेकिन…

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से सदमे में हैं बेटी  बेटी अंतरा को सबसे ज्यादा …