Breaking News

ड्रग्स एंगल में हो रही पूछताछ में रिया ने खोली बॉलीवुड की पोल, सामने आया सारा अली खान का नाम

  • सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में चल रही पूछताछ जारी
  • रिया ने लिए कई बॉलीवुड सितारों के नाम 
  • सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम भी शामिल

बॉलीवुड डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में चल रही जांच के दौरान ड्रग एंगल का खुलासा हुआ, जिसके बाद अब रिया चक्रवर्ती जेल में बंद है। वहीं सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि पूछताछ के दौरान रिया ने कुछ बॉलीवुड सितारों के नाम लिए है जो उनके साथ ड्रग लेते थे। इन नामों में नावाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का भी नाम शामिल है।

दरअसल, बॉलीवुड एंगल से ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी की टीम जल्द ही बॉलीवुड की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान को सम्मन कर पूछताछ के लिए बुलाएगी। इसके अलावा फ़ैशन डिज़ाइनर सिमोन को भी सम्मन किया जाएगा।सूत्रों के मुताबिक रकुल प्रीत सिंह, सिमोन ये दो साल से रिया की दोस्त है। ये दोनों रिया के साथ ड्रग्स लेती थी। इसके अलावा सारा अली खान रिया और सुशांत दोनों के साथ ड्रग्स लेती थी। ये सारा खुलासा रिया ने अपने बयान में किया है।

वहीं, इस पूरे मामले में अनुज केशवानी के निसांनदेही पर रेड चल रही है। बताया जा रहा है कि मुंबई और गोवा में कुल 6 जगहो पर ड्रग्स पेडलरो के यहां रेड चल रही है। बताया जा रहा है कि मुंबई से 2 लोगो लिया हिरासत में लिया जा चुका है।ये दोनों ड्रग्स पेडलर है और किस किस को ड्रग्स देते थे इसकी पुछताछ चल रही है।

About News Desk

Check Also

Malaika Arora photo: मलाइका की अब तक सबसे हसीन फोटो, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया अपना स्टनिंग लुक मलाइका की इन फोटो पर दीवाने हो …