Breaking News

‘आरआरआर’ को मिला इंटरनेशनल अवॉर्ड, ‘नाटू-नाटू’ गाने ने जीता दर्शकों का दिल

  • राजामौली की ‘आरआरआर’ को मिला इंटरनेशनल अवॉर्ड

  • साउथ स्टार चिरंजीवी ने बताया गौरवान्वित पल

  • सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री ने दी बधाई

Entertainment Desk: एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ पूरी दुनियाभर में तहलका मचा रही है। तेलुगु फिल्म के गाने ‘नाटू-नाटू’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। इस गाने को ‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023’ में बेस्ट ओरिजिनल गाने के लिए पुरस्कार से सम्मानित किया गया। ‘नाटू-नाटू’ को मिले इंटरनेशनल सम्मान के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री से भी बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस एक्शन हिस्टोरिकल फिल्म की रिलीज को 1 साल होने आ रहा है, लेकिन फिल्म का क्रेज लोगों में कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

एस एस राजामौली की फिल्म जिस तरह इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर एक के बाद एक सफलता हासिल कर रही है, उससे साउथ इंडस्ट्री भी काफी गौरान्वित है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में मिले पुरस्कार के बाद निर्देशक और फिल्म सितारे पूरी टीम को बधाई दे रहे हैं। निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ‘आरआरआर’ के नाटू-नाटू गाने को मिले अवॉर्ड पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘मेरे म्यूजिक डायरेक्टर क्षणा-क्षणम ने बड़ी उपलब्धि हासिल की। उनके आरआरआर गाने को रिहाना और लेडी गागा के गाने के साथ प्रतियोगिता में बेस्ट गाने का अवॉर्ड मिला है। हे कीरवानी आगे बढ़ते रहो’।

आरआरआर को मिले इस सम्मान से साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी खुश है। इन स्टार्स के अलावा साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी ने भी अपनी खुशी व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘क्या शानदार और ऐतिहासिक उपलब्धि है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में एम एम कीरवानी जी के गाने को बेस्ट ओरिजिनल मोशन पिक्चर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। यह बेहद ही प्रशंसनीय है।

आरआरआर की पूरी टीम और एस एस राजामौली को दिल से बहुत-बहुत बधाई। भारत को आप पर गर्व है। इन सितारों के अलावा नागार्जुन अक्किनेनी ने बधाई देते हुए लिखा, ‘एम एम कीरवानी जी और पूरी टीम को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में इस सम्मान के लिए बहुत-बहुत बधाई। आरआरआर अब ऑस्कर के लिए तैयार है।

About Ragini Sinha

Check Also

Oscar Nominations : RRR ने रचा इतिहास, ‘नाटू-नाटू’ गाना ओरिजिनल सॉन्ग कैटिगरी में Oscar के लिए नामांकित

कैलिफोर्निया। ऑस्कर 2023 के लिए मंगलवार  को कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में आधिकारिक रूप से …