Breaking News

Sanju Samson: संजू सैमसन की अनदेखी पर शशि थरूर ने उठाए सवाल, ऋषभ पंत पर साधा निशाना

  • संजू सैमसन की अनदेखी पर सियासी घमासान

  • शशि थरूर ने उठाए सवाल

  • ऋषभ पंत पर साधा निशाना

नेशनल डेस्क: टीम इंडिया में संजू सैमसन की लगातार अनदेखी पर सियासी घमासान शुरू हो गया है। इस मामले पर कांग्रेस नेता और केरल से सांसद शशि थरूर ने सवाल उठाए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में भी संजू सैमसन को टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है। टीम मैनेजमेंट के इस फैसले पर शशि थरूर ने नाराजगी जताई है।

ऋषभ पंत पर साधा निशाना
शशि थरूर ने कहा है कि निसंदेह ऋषभ पंत अच्छे प्लेयर रहे हैं मगर उनकी अगर पिछली 11 पारियों को देखा जाए तो वे 10 पारियों में पूरी तरह फेल साबित हुए हैं। थरूर ने संजू सैमसन के वनडे रिकॉर्ड का भी जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि संजू सैमसन का वनडे में औसत 66 का रहा है और पिछली पांच पारियों के दौरान वे अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं। इसके बावजूद संजू सैमसन बेंच पर बैठने को मजबूर हैं। इसलिए इस मामले को देखने की जरूरत है।

Latest Update! IND vs NZ: ऋषभ पंत या संजू सैमसन जानिए किसे मिलेगा मौका? कप्तान धवन ने कर दिया साफ - हिन्दी समाचार, Hindi breaking news, Latest hindi news - Informalnewz hindi

वनडे मैचों में संजू का शानदार प्रदर्शन
संजू सैमसन को टीम इंडिया से ड्रॉप किए जाने का मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी जोरदार ढंग से उठता रहा है। काफी संख्या में यूजर्स इसे लेकर सवाल उठाते रहे हैं और बीसीसीआई के फैसले पर निशाना साधते रहे हैं। अब थरूर ने भी इस मुद्दे को उठा कर मामले को गरमा दिया है। संजू सैमसन ने अभी तक 11 वनडे मैच खेले हैं। 10 पारियों के दौरान उन्होंने 330 रन बनाए हैं। वनडे में उनका औसत 66 का रहा है।

About News Desk

Check Also

दिल्ली में हुई कंझावला जैसी एक और वारदात, स्कूटी सवार को कार ने टक्कर मारने के बाद घसीटा

दिल्ली में एक बार फिर कंझावला जैसा कांड सामने आया एक कार सवार ने स्कूटी …