Breaking News

सचिवालय के अधिकारी ने बहू से की छेड़छाड़, FIR दर्ज

  • सचिवालय के अधिकारी ने बहू से की छेड़छाड़

  • पति ने नहीं सुनी शिकायत तो दर्ज करवाई एफआईआर 

  • ससुराल वाले युवती से दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे

Up Desk: सचिवालय में तैनात अग्निसुरक्षा अधिकारी की बहू ने उनपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है की जब उसने पति से इसकी शिकायत की तो पति और सास ने उल्टा उसकी ही पिटाई कर दी। आरोप है की इस घटना के बाद ससुराल वाले दहेज के लिए भी प्रताड़ित करने लगे। युवती की तहरीर पर मोहनलालगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लखनऊ के बांग्ला बाजार निवासी रवि बाजपेई की मोहनलालगंज इलाके की रहने वाली युवती से दूसरी शादी हुई है। रवि के पिता मनमोहन बाजपेई सचिवालय में तैनात हैं। रवि की पहली शादी का खुलासा होने पर युवती ने शिकायत की तो उसे पीट-पीटकर घर से बाहर निकाल दिया गया। युवती ने मोहनलालगंज कोतवाली में अपने पति रवि बाजपेई और ससुर मनमोहन बाजपेई के साथ अपनी सास के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया है।

युवती के मुताबिक उसके पिता पेशे से किसान है। कुछ दिनों पहले ही पता चला कि रवि पहले से शादीशुदा है। उसका एक बेटा भी है। युवती के पिता के मुताबिक शराब के नशे में युवती के ससुर मनमोहन बाजपेई ने बेटी की हत्या करने की भी कोशिश की। वो सचिवालय में अग्निशमन विभाग में इंस्पेक्टर हैं। युवती के ससुर मनमोहन पर युवती के साथ छेड़छाड़ करने का संगीन आरोप है। मोहनलालगंज कोतवाली प्रभारी कुलदीप दुबे ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही।

About Ragini Sinha

Check Also

गोरखनाथ मंदिर : सुरक्षा में तैनात जवानों पर हमला करने वाला आरोपी 8 महीने बाद हुआ दोषी करार

कोर्ट ने अभियुक्त के सजा के बिंदु पर सुनवाई के लिए 30 जनवरी की तिथि …