Breaking News

शाहिद कपूर की हैदर ने बनाई टॉप 10 में अपनी जगह, मीरा ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

शाहिद कपूर की फिल्म हैदर को पॉपुलर लिटरेरी वेबसाइट ने टॉप 10 में जगह दी है। शाहिद की यह फिल्म शेक्सपियर के उपन्यास हैमलेट पर बनाई गई थी। फिल्म विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी। इसमें 1995 में कश्मीर के एक लड़के की कहानी दिखाई गई है। जिसमें वो कश्मीर की राजनीति में बुरी तरह फंस जाता है। हैदर के लिए शाहिद के एक्टिंग स्कील की जमकर तारीफ की गई थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ श्रद्धा कपूर, तब्बू और इमरान खान भी नज़र आए थे।

शाहिद कपूर की फिल्मों में हैदर को खास माना जाता है। साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म को कई अवार्डस भी मिल चुके हैं। शाहिद को 2015 में हैदर के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्टर और स्क्रीन अवार्ड फॉर बेस्ट एक्टर भी मिल चुका है। साथ ही उन्हें और तब्बू को 2015 का स्क्रीन अवॉर्ड फॉर जोड़ी नं 1 भी मिला था। शाहिद के करियर में हैदर एक बेमिसाल फिल्म रही है।

इस मौके पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने उन्हें इंस्टाग्राम पर टैग करते हुए लिखा है – हम है, कि हम नहीं – हो या ना हो। साथ ही हैशटेग हैदर और हैमलेट () भी लिखा है। इस पोस्ट के साथ मीरा ने शाहिद के कुछ फोटो भी शेयर किए हैं। यह फोटो शाहिद की फिल्म हैदर के हैं।

About admin

Check Also

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने अपनी तस्वीरों से चुराया फैंस का दिल

उर्फी जावेद को मात दे रहीं जॉर्जिया एंड्रियानी जॉर्जिया एंड्रियानी ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें …