Breaking News

सुशांत सिंह पर बन रही है फिल्म ‘सुसाइड ऑर मर्डर ?’ दिखाया जाएगा बॉलीवुड का काला सच !

  • फिल्म जगत की साजिशों ने सुशांत को मौत के दरवाजे तक पहुंचा दिया-विजय शेखर 
  • बॉलीवुड का सच दिखेगा फिल्म में

बॉलीवुड डेस्क:सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड में बवाल मचा हुआ है। सीबीआई मौत के कारण का पता लगाने के लिए कड़ी जांच कर रही है। वहीं अब फ़िल्म इंडस्ट्री में हादसे का शिकार हुए सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारों पर ‘सुइसाइड ऑर मर्डर ?’ नाम की फिल्म बनाने जा रहे प्रोड्यूसर विजय शेखर गुप्ता और डायरेक्टर तरुणा खनगवाल का कहना है कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के तुरंत बाद उन्हें ये ख़्याल आया कि सुशांत पर एक फिल्म बनानी चाहिए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

प्रोड्यूसर विजय शेखर गुप्ता ने बताया कि ये फ़िल्म सुशांत के बहाने मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री में फैले बेटा-बेटी और भाई-भतीजावाद पर प्रहार करेगी। ये फिल्म बॉलीवुड में नए होनहार टैलेंट को किस तरह घेर कर अकेला कर दिया जाता है इससे जुड़े काले सच पर आधारित होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फ़िल्म ‘सुइसाइड ऑर मर्डर ?’ में बॉलीवुड के उन दूसरे सितारों की कहानी भी घुलीमिली होगी जो कम उम्र में ही बुलंदियों पर पहुंच गए थे। लेकिन फ़िल्म जगत की साज़िशों ने उन्हें मौत के दरवाज़े तक पहुंचा दिया। दिव्या भारती, ज़िया खान और दिशा सालियान ऐसी ही शख़्सियतें थीं। सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फ़िल्म ‘सुइसाइड ऑर मर्डर ?’ का जिस्ट बताने वाला एक महत्वपूर्ण डायलॉग है- ‘मेरी भी आत्महत्या कर दी जाएगी’। इस डायलॉग के माध्यम से निर्माता विजय शेखर गुप्ता ये ज़ाहिर करना चाहते हैं कि, मुंबई की फ़िल्म नगरी में आत्म हत्याएँ की नहीं जातीं बल्कि हत्या से आत्महत्या में बदल दी जाती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

पत्रकारों से बातचीत के दौरान फिल्म निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने बताया कि, ”सुशांत सिंह राजपूत की हत्या ने मुझे झकझोर के रख दिया है। निश्चित ही ये हत्या है। मैंने 30 साल दिए हैं मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री को मैं जानता हूं कि वहां क्या होता है और इसीलिए मैं ये फ़िल्म बना रहा हू। स्टार कास्ट हो गई है। बेसिक तैयारी शुरू हो चुकी है। सुशांत के अलावा, दिव्या भारती, ज़िया खान, दिशा सालियान के मामलों को भी फिल्म में दिखाया जाएगा। कुल मिलाकर ये फिल्म मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के नेपोटिज़्म और उसके भीतर काले सच को उजागर करेगी। हम ये फिल्म एक मिशन भाव से बना रहे हैं।’

 

About News Desk

Check Also

Heavy Rain In Delhi: दिल्ली में भारी बारिश ने मचाया कहर, 10 राज्यों में अलर्ट जारी

दिल्ली में भारी बारिश ने मचाया कहर बारिश के कारण यातायात प्रभावित 10 राज्यों में …