Breaking News

NCB टीम की बड़ी कार्रवाई, बाॅलीवुड ड्रग पेडलर से शोविक चक्रवर्ती की लिंक

  • सुशांत केस में एनसीबी के हाथ लगा बड़ा सबूत
  • बाॅलीवुड को हशीस सप्लाई करने वाली चेन पकड़ाई
  • राहिल विश्राम नामक युवक करता था बाॅलीवुड को ड्रग सप्लाए
  • एनसीबी द्वारा जब्त ड्रग की कीमत करीब 4 करोड़ रूपए

बिहार डेस्क: जून में हुई सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद मामला जारी है कि आखिर यह हत्या या आत्महत्या। मामला देखते-देखते अब यह ड्रग्स तक पहुंच गया है। इसे नारकोटिक्स की टीम हैंडल कर रही है। जोनल डायरेक्टर समीर वानेखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की मुंबई टीम द्वारा एक आॅपरेशन चलाया गया जिसमें बाॅलीवुड को हशीस सप्लाई करने वाली चेन धर दबोचा है। गुरूवार को शुरू हुआ ये आॅपरेशन शुक्रवार सुबह तक चला। इस आॅपरेशन के तहत बाॅलीवुड को ड्रग्स सप्लाए करने वाले सप्लायर का नाम राहिल विश्राम सामने आया है।

एनसीबी टीम की बड़ी कार्रवाई

एनसीबी की टीम द्वारा लगातार कार्रवाई जारी है। इसमें जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने मुंबई के पोवाई में छापा मारा और दो से तीन लोगों को हिरासत में लिया है। कार्रवाई में करीब 500 किलोग्राम उच्च गुणवत्ता की बड जब्त की गई है, बाजार में इसे 6 से 8 हजार रूपए प्रति ग्राम के हिसाब से बेचा जा रहा था।

Read More Stories 
राहिल के घर से जब्त की हशीस

सुशांत केस में जिस तरह से एनसीबी द्वारा जांच की जा रही है उस अनुसार जांच में कुछ बड़ा सबूत हाथ लग सकता है जिससे सुशांत के मौत गुत्थी सुलझ सकें। हालांकि तहकीकात करते हुए समीर वानखेड़े और उनकी टीम को राहिल कुछ डिटेल्स मिली है जो सीधे इस नेटवर्क से जुड़ रही है। बाद में टीम द्वारा राहिल के वर्सोवा स्थित घर पर भी छापामार कार्रवाई की गई है, जहां से हशीस प्राप्त हुई। टीम द्वारा यह कार्रवाई गुरूवार को शुरू हुई थी, जो शुक्रवार सुबह तक जारी रही।

जब्त ड्रग्स की कीमत करीब 4 करोड़ रूपए

एनसीबी टीम द्वारा जब्त किए गए नारकोटिक ड्रग है जिसका वजन करीब 1 किलो है और इनकी मार्केट वेल्यू करीब 3 से 4 करोड़ रूपए हैं। वहीं कार्रवाई में राहिल के घर से साढ़े चार लाख रूपए भी जब्त किए गए है। पूछताछ में राहिल ने अपने बाॅस का खुलासा किया है जो बाॅलीवुड में ड्रग्स की सप्लाई का काम करते हैं।

रोहिल के शोविक चक्रवर्ती से लिंक मिले

वर्तमान में एनसीबी की टीम राहिल द्वारा दी जा रही जानकारी के अनुसार जांच पड़ताल कर रही है ताकि बाॅस को पकड़ा का जा सके। अगर राहिल के बाॅस टीम के हाथ लग जाते हैं तो यह बहुत बड़ी कामयाबी होगी । साथ ही कई बड़े खुलासे होने की संभावना भी होगी। साथ ही बता दें कि रोहिल के छोटे भाई अनुज केसवानी, कैजान और शेविक चक्रवर्ती के सीधे लिंक पाए गए हैं।

Read More Stories 

About News Desk

Check Also

उर्फी जावेद की बहन डॉली उनसे भी बोल्ड, सामने आई ये तस्वीरें

उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद बहुत ग्लैमरस डॉली जावेद ने शेयर की लेटेस्ट फोटो …