Breaking News

Sushant Singh Rajput case live: NCB ने दर्ज की रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR, एनसीबी करेगी ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ….

  • एनसीबी ने दर्ज की एफआईआर
  • चार लोगों के खिलाफ हुई FIR
  • NCB भेजेगी चारों को नोटिस
  • 67 NDPS एक्ट के तरह पूछताछ

नेशनल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत केस को हल करने में सीबीआई जुटी हुए है और रोज़ इस केस के कुछ अनसुलझे पहलू सामने आ रहे हैं। इस केस में अब ड्रग्स की एंट्री हो चुकी है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया और उनके एक दोस्त पर ड्रग्स का कारोबार करने और लेने का आरोप लगा है। रिया के खिलाफ यह खुलासा काफी बड़ा है। सुशांत की मिस्ट्री की गुत्थी लगातार उलझती ही जा रही है।

इस खुलासे को लेकर Narcotics Control Bureau (एनसीबी) एक्शन में आ गई है। बता दें, की पैसे के लेन- देन की जांच कर रही ED को जिस ड्रग्स के बारे में प्रमाण मिले हैं। उसकी जांच अब Narcotics Control Bureau करेगी। ईडी के एफआईआर में शामिल लोगों पर एनसीबी ने केस दर्ज कर लिया है। ड्रग्स के कारोबार में शामिल होने और लेने के लिए रिया समेत चार लोगो पर केस दर्ज किया गया है। इस चार लोगो का ज़िक्र रिया की व्हाट्अप चैट के दौरान भी हुआ था। यह ड्रग्स को लेकर आपस में बातचीत कर रहे थे।

एनसीबी ने केस दर्ज कर लिया है। जल्द से जल्द रिया को नोटिस भेजी जा सकती है। ड्रग्स का खुलासा होते ही NCB टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची है और मिले सबूतों के अनुसार बारी-बारी सभी लोगो को नोटिस भेज रही है। रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा,शख्स गौरव आर्या और टैलेंट मैनेजर जया साहा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 67 NDPS एक्ट के तरह इन चारो लोगों से पूछताछ की जाएगी, NCB की टीम सब से पहले रिया से पूछताछ करने के लिए नोटिस भेज सकती है। रिया से उनके व्हाट्सएप चैट और ड्रग्स डीलरों को लेकर सवाल जवाब किए जाएंगे।

About Misbah Khanam

Check Also

Jammu Kashmir: कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढ़ेर

कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़ मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादी …