Monday, May 23, 2022
Home देश मूलांक 3 के जातक होते है भाग्यशाली, पिता के लिए होते है...

मूलांक 3 के जातक होते है भाग्यशाली, पिता के लिए होते है खास

मूलांक 3 के जातक की जन्म की तारीख कई मायनों में बहुत ही खास महत्व रखती है। इसी के आधार लर हैं उसके भविष्य के बारे में तो जान ही सकते है तथा उसकी आदतें, व्यवहार व शुभ अशुभ भी जान सकते है। ज्योतिषीयों के अनुसार मूलांक 3 को जन्म लेने वाले जातकों का भाग्य कैसा होता के तथा यह पिता के लिए किस तरह भाग्यशाली माने जाते है।

यह भी पढें, चन्द्रग्रहण के दौरान ना करें यह काम, हो सकता है भारी नुकसान

जिन लोगों की बर्थ डेट 3, 12, 21 और 30 होती है उनका मूलांक 3 होता है। इस मूलांक के बच्चे किस्मत वाले माने जाते हैं। इनके जन्म के बाद से ही इनके घर में खुशहाली और समृद्धि आने लगती है। पिता को करियर में नई ऊंचाइयां हासिल होने लगती हैं। यह लोग अपने घर परिवार को हर तरह की सुख सुविधाएं देते है। यह लोग हर किसी के प्रिय होते है। यह अपने अच्छे स्वभाव के चलते सभी का दिख भी जीत लेते है।

इस मूलांक के लोग जिद्दी और जुनूनी होते हैं। एक बार जिस काम को करने की ठान लेते हैं उसमें सफलता पाकर ही दम लेते हैं। इनकी किस्मत तेज होती है। इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मानी जाती हैं। यह लोग हमेशा इस कार्य करते है जिससे इनकी अच्छी पहचान बन सके। इनकी बातचीत का तरीका काफी अच्छा होता है। जिससे कि हर कोई इनकी तरह खींचा चला जाता है। हर काम जिसे यह लोग हाथ में लेते है उसे पूरा करके दम लेते है। इनको भरपूर सफलता मिलती है।

इनका करियर काफी बड़ा व ऊँचा होता है। कभी भी यह लोग मेहनत करने से कभी पीछे नहीं हटते। पैसों के मामले में यह हमेशा लकी रहते है।
दूसरों की मदद के लिए ये हमेशा तैयार रहते हैं। ये ऊपर से भले ही कठोर दिखाई दें लेकिन अंदर से नरम दिल होते हैं। किसी का दुख इनसें देखा नहीं जाता। इनकी सोच काफी ऊंची होती है। निर्णय लेने की क्षमता इनकी अच्छी होती है।

TINA CHOUHANhttp://AKHABAARWALA.COM
Content writer/Article writer Author/ Novalist Script writer Blogger
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular