Breaking News

बागपत में ट्रिपल मर्डर से मचा हड़कंप, बेटे ने दो बहनों और पिता को उतारा मौत के घाट

  • ट्रिपल मर्डर से दहला बागपत

  • दो बहनों और पिता को उतारा मौत के घाट

  • आरोपी बेटा वारदात के बाद से फरार

यूपी डेस्क: बागपत के बड़ौत नगर में ट्रिपल मर्डर की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। रविवार की रात लगभग सवा दो बजे एक युवक ने अपनी दो बहनों और पिता को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित युवक घर से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद से इलाके में सुबह से ही सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें: मौनी रॉय के इस सिजलिंग लुक पर हार जाएंगे फैंस अपना दिल

घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के पट्टी चौधरान की है, जहां (25 वर्षीय) अनुराधा (17वर्षीय) ज्योति और (60 वर्षीय) बृजपाल की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप घर के ही बेटे अमर पर लगा है। आरोप है कि अमर की अपने पिता और दोनो बहनों के बीच जमीन बेचने को लेकर विवाद चल रहा था। माता ने बताया कि अमर शराब पीने का आदी है। जिसके चलते उसने पहले भी जमीन बेच दी थी। अब बाकी जमीन को पिता बेचने नहीं दे रहा था और अमर को बेदखल कर दिया था। इसी बात से गुस्साए अमर ने रविवार रात घर में सो रही दोनों बहनों और पिता की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। ट्रिपल मर्डर की घटना से कस्बे में हड़कम्प मचा हुआ है।

इस वारदात को अंजाम रात लगभग सवा दो बजे बृजपाल के बेटे अमर ने धारदार हथियार से दिया है। मां शशीबाला ने घटना का विरोध किया तो उसे भी मारने का प्रयास किया गया । घटना के पीछे पारिवारिक कलह व जमीन का विवाद निकलकर सामने आ रहा है। पुलिस ने फिलहाल तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। घटना की जांच शुरू कर दी है। म्रतक की पत्नी शशीबाला से घटना की जानकारी ली जा रही है। वही पुलिस ने मौके से आलाकत्ल बरामद करते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: भदोही में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल

About Ravi Prakash

Check Also

Mukhtar Ansari: गैंगस्टर के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी दोषी करार, पांच साल की मिली सजा

माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें बढ़ी इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सुनाई की पांच साल की …