Breaking News

UP News: बलिया में कांग्रेस पार्टी के 52 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

  • बलिया जिले के बैरिया विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस को बड़ा झटका

  • कांग्रेस पार्टी के 52 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

  • कांग्रेस पार्टी पर लगाया आरोप

यूपी डेस्क: आज उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि जिले के 52 पदाधिकारियों ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता और पद से त्यागपत्र दे दिया है।

Congress 52 leaders in Ballia resign from the primary membership of the party । 'भारत जोड़ो यात्रा' के बीच कांग्रेस को जोरदार झटका, एक साथ 52 नेताओं ने दिया इस्तीफा - India TV Hindi

इस मामले में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सदस्य सीबी मिश्रा ने कहा कि उनके उनके साथ कांग्रेस के 52 पदाधिकारियों ने आज बृहस्पतिवार को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता व अपने पदों से त्यागपत्र दे दिया है। उन्होंने इस फैसले की जानकारी बुधवार को दल के प्रदेश अध्यक्ष को दे दिया था।

इस्तीफा देने वालों में कांग्रेस कार्यकर्ता
इस्तीफा देने वालों में कांग्रेस के जिला सचिव द्वय रंजीत पाठक व रजनी कांत तिवारी, दल के मुरली छपरा ब्लाक के अध्यक्ष डॉ. विश्वकर्मा शर्मा, बैरिया के नगर अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह शामिल हैं। मिश्रा ने बताया कि 10 साल पहले कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण किया।

हिमाचल चुनाव: हमीरपुर की 5 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस से टिकट की आस लगाए 36 उम्मीदवार - himachal elections 36 candidates waiting for tickets from congress in 5 assembly seats of hamirpur ...

कांग्रेस पार्टी पर लगाया आरोप
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सदस्य ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया की विगत विधानसभा चुनाव में पार्टी ने निष्ठावान कार्यकर्ताओं को टिकट न देकर ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया। उन्होंने दावा किया कि हमने सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी तक अपनी बात को रखा, लेकिन हमारी बातों को लगातार अनसुना किया गया। ऐसी स्थिति में उन्होंने त्यागपत्र देने का फैसला लिया है।

कांग्रेस का 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान, इन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी - National News

कांग्रेस पार्टी में लोकतंत्र है: जिला अध्यक्ष
कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश पाण्डेय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में लोकतंत्र है और पार्टी का हर कार्यकर्ता अपना निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र है। उन्होंने कहा कि जो लोग भी पार्टी से इस्तीफा दिए है इनके त्यागपत्र दे देने से कांग्रेस पार्टी पर कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है।

About News Desk

Check Also

गोरखनाथ मंदिर : सुरक्षा में तैनात जवानों पर हमला करने वाला आरोपी 8 महीने बाद हुआ दोषी करार

कोर्ट ने अभियुक्त के सजा के बिंदु पर सुनवाई के लिए 30 जनवरी की तिथि …