Breaking News

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी का पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग, आज होगा अंतिम संस्कार

  • अंकिता भंडारी का पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग

  • अंकिता का आज होगा अंतिम संस्कार

  • सीएम धामी ने अंकिता भंडारी के पिता से की बात

नेशनल डेस्क: ऋषिकेश में 19 वर्षीया अंकिता भंडारी का पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की परिजनों ने मांग की, जिसको लेकर हंगामा भी हुआ। लेकिन प्रशासन ने ऐसा करने से मना कर दिया। पौड़ी जिले की तल्ली गांव की रहने वाली अंकिता के गांव में मातम पसरा हुआ है। गांव की बेटी की हत्या को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।

Ankita Bhandari Murder Case Rishikesh: Ankita Last Whatsapp Chat Viral And Revealed Many Shocking Facts - Ankita Murder Case: अंकिता की आखिरी व्हाट्सएप चैट...बहुत गंदा होटल है...'स्पेशल सर्विस ...

अंकिता का अंतिम संस्कार आज यानी रविवार को श्रीनगर के श्रीघाट पर किया जाएगा। अंत्येष्टि में बड़ी संख्या में लोगों के जमा होने की उम्मीद है। लोगों के गुस्से को देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसफोर्स तैनात किया गया है। शनिवार को यमकेश्वर की बीजेपी विधायक रेणु बिष्ट को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा था। भीड़ ने उनकी गाड़ी के कांच फोड़ डाले थे।

Ankita Bhandari Murder Case BJP leader son Pulkit Arya Uttarakhand

फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी मामले की सुनवाई
अंकिता हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलकित आर्य का सत्ताधारी पार्टी से कनेक्शन होने के कारण सरकार सतर्क है। उत्तराखंड की बीजेपी सरकार ऐसा बिल्कुल नहीं चाहती कि लोग ये समझें कि मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है। इसलिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खुद पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं। मुख्यमंत्री ने भरोसा दिया कि इस मामले के दोषियों को किसी भी सूरत बख्शा नहीं जाएगा। इस केस की फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए सुनवाई की जाएगी।

Ankita Murder Case: मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता और भाई BJP से निष्काषित - Ankita Bhandari murder case BJP expels main accused Pulkit Arya father Vinod Arya and Ankit Arya father

सीएम धामी ने अंकिता भंडारी के पिता से की बात
वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अंकिता भंडारी के पिता से फोन पर बात कर अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की। सीएम ने परिजनों को आश्वस्त किया कि राज्य सरकार इस जघन्य अपराध की त्वरित और निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई करेगी।

About News Desk

Check Also

BCCI ने नई क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी का किया ऐलान, तीन लोग शामिल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला BCCI ने नई क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी का …