Thursday, July 7, 2022
Home देश विक्रमादित्य Weds सुदर्शना : 9 मार्च को दुल्हन लेकर शिमला लौटेंगे ‘युवराज’

विक्रमादित्य Weds सुदर्शना : 9 मार्च को दुल्हन लेकर शिमला लौटेंगे ‘युवराज’

हिमाचल प्रदेश: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र एवं शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक  विक्रमादित्य सिंह  8 मार्च को परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं। विक्रमादित्य सिंह 9 मार्च को बारात लेकर शिमला लौटेंगे। शिमला में उनके निजी आवास होलीलॉज से लेकर पैतृक गांव रामपुर महल तक शादी की तैयारियां मुक्कमल की जा चुकी हैं। 9 मार्च को होलीलॉज में शहनाई बजेगी।

Image result for विक्रमादित्य सिंह

8 मार्च की शाम को जयपुर में जिला शिमला के रामपुर रियासत के राजकुमार विक्रमादित्य सिंह और राजस्थान की उदयपुर अमेठ रियासत की राजकुमारी सुदर्शना विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। जयपुर में दोनों राजघरानों के विवाह की रस्में पूरी होगी। सुदर्शना कुमारी ने मुंबई से ग्रेजुएशन करने के बाद इंटीरियर डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। विक्रमादित्य ने शिमला के बिशप कॉटन स्कूल से शिक्षा ली, 2007 में दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज से हिस्ट्री ऑनर्स में बीए किया।

 

Image result for विक्रमादित्य सिंह

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह पत्नी प्रतिभा सिंह पूरे परिवार और सगे-संबंधियों के साथ 3 मार्च को जयपुर पहुंचे। जयपुर के नारायण हाउस पैलेस में ठहरे वीरभद्र सिंह शादी की तैयारियां मुक्कमल करने में जुटे। उदयपुर और रामपुर के दो शाही राजघरानों में होने जा रहे विवाह में देश के राज परिवार और वीरभद्र सिंह के करीबी लोग ही शिरकत करेंगे।  जो 6 और 7 मार्च तक जयपुर पहुंच जाएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com