daya-shankar-singh

एक्शन में Yogi के मंत्री, रोडवेज के यात्रियों से कहा….नमस्कार मैं परिवहन मंत्री हूं, सब ठीक है?

  • परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के इस एक्शन की चर्चा

  • मंगलवार को प्रयागराज-वाराणसी मार्ग पर बसों का किया निरीक्षण

यूपी डेस्क: योगी सरकार में परिवहन मंत्री और बलिया सदर से विधायक दयाशंकर सिंह मंगलवार को चर्चा में रहे। दयाशकर सिंह की कार्य प्रणाली और सख्त तेवर से हर कोई वाकिफ है, जिसकी झलक एक बार फिर मंगलवार को वाराणसी में देखने को मिली। प्रयागराज-वाराणसी मार्ग पर चलने वाली परिवहन निगम की बसों को रोक कर निरीक्षण करने लगे, इतना ही नहीं यात्रियों से कुशलक्षेम भी पूछा।

daya-shankar-singh
अचानक बस रूकी और सफेद पोश ने हाथ जोड़ कर कहा….

मंगलवार को प्रयागराज-वाराणसी मार्ग पर बस में सवार लोगों ने देखा की एक सफेद पोश माथे पर त्रिपूंड लगाए हाथ जोड़े खड़ा है। उस नेता जब कहा कि……“नमस्कार मैं परिवहन मंत्री हूं…कोई असुविधा तो नहीं है आप लोगों को? सब ठीक है? सब के टिकट काटे हैं ना?” बस में सवार यात्रियों को अपना परिचय देने के बाद उन्होने यात्रियों से यात्रा के दौरान किसी प्रकार की दिक्कत या बस की सफाई के बारे में भी पूछा।

दयाशंकर सिंह ने यात्रियों से कहा कि “आप का पांच मिनट का समय मैंने लिया, इसके लिए क्षमा चाहता हूं। मैंने बस इसीलिए रोका यहां पर देखना है कि सफाई हो रही है या नहीं।”

यह भी पढ़ें-मायावती का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा-झूठ है मुख्यमंत्री के आफर की बात, अपना घर संभालने की दी नसीहत

बिना वर्दी के दिखे तो खैर नहीं

परिवहन मंत्री ने टिकट परिचालक से पूछा कि बस अनुबंधित है? जवाब मिला जी हां। कितने टिकट काटे हैं? जवाब- 38। उन्होंने लोगों से पूछा कि सफाई हो रही है ना? ड्राइवर से पूछा कि सैलरी मिल रही है और वर्दी के लिए कपड़ा नहीं मिलता है? दयाशंकर सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि वर्दी के बिना चले तो ठीक नहीं है अपने मालिक से बता देना।

परिवहन विभाग की जिम्मेदारी योगी सरकार में दयाशंकर सिंह को मिली है। दरअसल, दयाशंकर सिंह ने मंगलवार को प्रयागराज-वाराणसी मार्ग पर संचालित हो रही परिवहन निगम की बसों को बीच में ही रोक कर निरीक्षण किया। यह कवायद देखकर अब शायद लोगों को लग रहा होगा कि आने वाले दिनों यूपी रोडवेज में यात्रा करना और भी सुखद होगा।

परिवहन निगम की समस्या के लिए करें ट्वीट

परिवहन मंत्री ने यात्रियों से अपील की कि कहीं भी रोडवेज परिवहन निगम की कोई समस्या हो तो तत्काल परिवहन निगम की सरकारी ट्विटर पर ट्वीट करें, ताकि उसे सुधारा जा सके। उन्होंने कहा कि UPSRTC के ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। परिवहन निगम से जुड़ी आपकी हर समस्या का समाधान किया जाएगा।

upsrtc

About admin

Check Also

US में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा – भगवान को भी दुनिया चलाना सिखा देंगे

US में राहुल गांधी का बड़ा बयान देश में दलितों जैसा हो गया है मुस्लिमों …