Breaking News

किशोरी के खाते में अचानक आए 10 करोड़ रूपए, परिजनों के उड़े होश

  • किशोरी के अकांउट में आए 99 लाख  रूपए
  • पता लगते ही परिजनों के उड़े होश
  • पुलिस को दी तुरंत जानकारी

यूपी न्यूज:  कहते हैं ना भगवान जब भी देता है छप्पर फाड़ कर देता है… जी हां, बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र के रूकूनपुरा गांव में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां गांव की रहने वाली एक किशोरी के बैंक खाते में दस करोड़ रुपये आ गए।

मिली जानकारी के अनुसार, बलिया जिले के कोड़र क्षेत्र के रूकूनपुरा गांव की सूबेदार साहनी की बेटीउ सरोज का इलाहाबाद बैंक की बांसडीह शाखा में खाता है। सोमवार को वह बैंक में पहुंची और खाते में जमा रकम की जानकारी ली तो बताया गया कि नौ करोड़ 99 लाख चार हजार 736 रुपये है। कर्मचारियों ने बताया कि खाते के लेन-देन पर रोक लगा दी गई है। लगभग दस करोड़ रुपए की बात सुनते ही किशोरी के होश उड़ गए।

सरोज ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि, इलाहाबाद बैंक में वर्ष 2018 में उसका खाता खुला है। दो साल पहले ही कानपुर देहात जनपद के ग्राम पाकरा, पोस्ट बाधीर के निलेश कुमार नाम के व्यक्ति ने उसे फोन कर पीएम आवास दिलाने के नाम पर आधार कार्ड व फोटो आदि उपलब्ध कराने को कहा था। सरोज ने आधार की फोटो काफी व अन्य कागजात उसके बताए पते पर भेज दिया। बाद में सरोज के नाम से डाक द्वारा एटीएम आया। उसे भी कानपुर के निलेश ने मांगा तो सरोज ने पते पर रजिस्ट्री कर दी। सरोज ने एटीएम का पिन भी बता दिया।

प्रभारी निरीक्षक बांसडीह, राजेश कुमार सिंह का कहना है कि, किशोरी के खाते में 9 करोड़ 99 लाख रुपये आने की पूरी जांच पुलिस करेगी। उन्होंने कहा कि बैंक के साथ हम इस प्रकरण में पूरा सहयोग करेंगे। दोषियों पर कार्रवाई सुनिश्चित करायी जाएगी।

About News Desk

Check Also

Jammu Kashmir: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, 3 आतंकियों को किया ढेर

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ मुठभेड़ में 3 आतंकियों को किया …