Breaking News

अखिलेश यादव की रैली में उमड़ा भारी जनसैलाब, भगदड़ के चलते टूट गया मंच

  • मेरठ में अखिलेश यादव की रैली में उमड़ा जनसैलाब
  • भगदड़ के चलते टूट गया मंच
  • लाइव प्रसारण भी करना पड़ा बंद

यूपी डेस्क: यूपी में चुनावी तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। ताबड़तोड़ रैलियां की जा रही है। तो वहीं मेरठ में अखिलेश यादव की रैली में भीड़ की वजह से मंच टूट गया, जिस वजह से लाइव प्रसारण बंद करना पड़ा।  बता दें, जयंत चौधरी और अखिलेश यादव का आज संयुक्त रैली मेरठ में था।

 

रैली में भीड़ का सैलाब अचानक मंच पर चढ़ गया

मिली जानकारी के मुताबिक, मेरठ की रैली में भीड़ का सैलाब अचानक मंच पर चढ़ गया, जिसके बाद भगदड़ की स्थिति बन गई और मंच टूट गया. वहीं मंच के टूटने से अफरातफरी का माहौल हो गया, जिसके बाद लाइव प्रसारण रोक दिया गया। रैली में अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

बीजेपी पर साधा निशाना 

रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने आगे कहा कि पूर्वांचल में बीजेपी का खदेड़ा हो रहा है और अब पश्चिम में भी किसानों ने अपना दरवाजा भाजपा के लिए बंद कर लिया है। चिलमजीवी लोग यूपी का विकास नहीं कर सकते हैं। इनके एकरंगी फूलों से खुशबू नहीं आ सकती है।  अखिलेश यादव ने कहा कि मैदान में आज जनसैलाब उमड़ पड़ा है। अभी भी लोग रैली में शामिल होने आ रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह जनसैलाब बीजेपी के सूरज को पश्चिम में अस्त कर देगा। बीजेपी का सूरज यहां हमेशा के लिए अस्त हो जाएगा।

About News Desk

Check Also

keshav prasad mourya

बसपा और सपा को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान से मची खलबली

बलिया पहुंचे केशव मौर्य ने प्रशासनिक व विकास से जुड़े अधिकारियों के साथ की बैठक …