Breaking News

मेरठ में जोरदार धमाका, भरभरा कर गिरे दो मकान, महिला की मौत

  • मेरठ में बड़ा धमाका
  • भरभरा कर गिरे दो मकान
  • महिला की मौत, कई घायल
  • मलबे से निकाले गए 9 लोग

मेरठ मेरठ में जोरदार धमाका हुआ है। धमाका इतना तेज था कि दो मकान भरभरा कर गिर गए। मकान के मलबे में दबने और धमाके की वजह से एक महिला की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। दरअसल, थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के समर गार्डन कालोनी के 60 फुटा रोड पर देर शाम एक धमाका होने से कई मकान धराशाई हो गए। देखते ही देखते मलबे का ढेर सामने नजर आने लगा। धमाके की आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और मलबे में दबे लोगों को बचाने में जुट गए।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस, प्रशासनिक विभाग के साथ-साथ दमकल विभाग के कर्मियों समेत आला पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और रेस्क्यू अभियान चलाया गया। जिसके बाद मलबे में से करीब 9 लोगों को निकाला गया। मलबे में निकाले गए लोगों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां एक महिला की मौत हो गई जबकि बाकी बचे 8 लोगों का उपचार किया जा रहा है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि, प्रथम सूचना पुलिस को सूचना मिली थी आवासीय मकान में धमाका हुआ है। जिसकी वजह छत और दीवारें भरभरा कर गिर गईं। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आठ लोगों को रेस्क्यू किया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। एसएसपी का कहना है कि इस बात की छानबीन की जा रही है कि किन वजहों से धमाका हुआ है. आसपास के लोगों से बात की जा रही है कि, यहां पर क्या गतिविधि चल रही थी। उन्होंने कहा कि अगर कोई अवैध गतिविधि चल रही थी तो क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिल्हाल जांच जारी है।

मेरठ से आदिल रहमान की रिपोर्ट

About Mansi Sahu

Check Also

मंत्री के सख्त रुख से एक्शन में नपा प्रशासन, ब्लैक लिस्टेड करने के नोटिस

मंत्री के सख्त रुख से एक्शन में नपा प्रशासन  कार्यदायी संस्था सीएस कंस्ट्रक्शन को ब्लैक …