Breaking News

Mukhtar Ansari: गैंगस्टर के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी दोषी करार, पांच साल की मिली सजा

  • माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें बढ़ी

  • इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सुनाई की पांच साल की सजा

  • गैंगस्टर मामले में अंसारी को हुई सजा

यूपी डेस्क: उत्तर प्रदेश के बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। तीन दिन पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने साल 2003 के जेलर को धमकाने मामले में 7 साल की सजा सुनाई थी, जिसके बाद आज यानी शुक्रवार को एक बार फिर मुख्तार अंसारी को गैंगस्टर मामले में इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने ही पांच साल की सजा सुनाई है। साथ ही, अंसारी पर 50 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया गया है।

Former MLA Mukhtar Ansari gets 7 years' jail for threatening jailer -  Oneindia News

आपको बता दें कि हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने गैंगस्टर एक्ट के तहत 23 साल पुराने एक मामले में भी मुख्तार अंसारी को दोषी करार दिया है। न्यायमूर्ति दिनेश कुमार सिंह की एकल पीठ ने यह निर्णय राज्य सरकार की अपील पर पारित किया है। इस मामले की एफआईआर साल 1999 में थाना हजरतगंज में दर्ज की गई थी।

Allahabad High Court sentences Mukhtar Ansari to 7 years in prison for  abusing, pointing gun at jailer

खनऊ में माफिया पर सात मुकदमे दर्ज
59 मुकदमों में से गाजीपुर के अलावा मुख्तार के खिलाफ मऊ और वाराणसी में नौ-नौ मुकदमें दर्ज हैं। इसके अलावा लखनऊ में माफिया पर सात मुकदमें दर्ज हैं, जबकि आमलमबाग में दर्ज एक मामले में ही उसे सात साल की सजा हुई है।

Mukhtar Ansari IN trouble ED raids in UP and Delhi in money laundering case  - Mukhtar Ansari पर ईडी ने कसा शिकंजा, मनी लान्ड्रिंग मामले में दिल्ली और  यूपी में मारे छापे

बांदा जेल में बंद हैं अंसारी
बता दें कि, माफिया मुख्तार अंसारी इस वक़्त बांदा जेल में बंद हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच जेल प्रशासन के साथ कानपुर के एक डिप्टी जेलर की ड्यूटी लगाई गई है। जेल प्रशासन अनुसार, मुख्तार की सुरक्षा में करीब 32 सुरक्षाकर्मी 24 घंटे लगे हैं। इतना ही नहीं अंदर बैरक में सुरक्षाकर्मी ‘बॉडी कैम’ से लैस रहते हैं।

About News Desk

Check Also

मंत्री के सख्त रुख से एक्शन में नपा प्रशासन, ब्लैक लिस्टेड करने के नोटिस

मंत्री के सख्त रुख से एक्शन में नपा प्रशासन  कार्यदायी संस्था सीएस कंस्ट्रक्शन को ब्लैक …