Breaking News

कंगना रनौत की तरफ से बोले अभिजीत भट्टाचार्य, बॉलीवुड के बड़े नामों पर किया हमला, कंगना ने उद्धव ठाकरे पर सांधा निशाना

  • कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलने के बाद और बढ़ा विवाद
  • गायक अभिजीत भट्टाचार्य कंगना रनौत का पक्ष लेते आए नज़र
  • अभिजीत ने बॉलीवुड के बड़े नामों किया हमला
  • ‘उद्धव ठाकरे,आज मेरा घर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा: कंगना रनौत

बॉलीवुड डेस्क: कंगना रनौत की गैर मौजूदगी में उनके ऑफिस पर बुधवार बुलडोजर चला दिया गया जिसके बाद विवाद और भी बढ़ गया। अब तक कंगना कि जंग शिवसेना नेता संजय राउत के साथ थी। लेकिन अब कंगना ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला दिया है। बता दे, BMC  द्वारा एक्ट्रेस कंगना के पर कि है करवाई के बार कई बॉलीवुड सितारों उनका समर्थन किया है। गायक अभिजीत भट्टाचार्य इन सब में कंगना रनौत का पक्ष लेते हुए नज़र आए।

अभिजीत भट्टाचार्य ने बॉलीवुड के बड़े नामों पर खुल कर हमला किया है। इस नामों में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, दबंग सलमान खान समेत बड़े नामों में अजय देवगन भी शामिल हैं। अभिजीत भट्टाचार्य ने पहले भी शाहरुख खान और सलमान खान के खिलाफ बयानबाजी की है। यह पहली बार नहीं जब उन्होंने बॉलीवुड के इन नामी स्टार्स पर वार किया हो। इस वक़्त जब कंगना का मामला गरमाया हुआ है। तब अभिजीत ने फिर से शाहरुख खान और सलमान खान पर खुला वार किया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा – “सलमान खान, सूरज पंचोली को बचाते हैं तो वो पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। अजय देवगन, संजय दत्त का समर्थन करते हैं तो वो पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा का बचाव करते हैं तो वो पब्लिसिटी स्टंट नहीं है लेकिन कंगना रनौत अगर सुशांत सिंह राजपूत का समर्थन कर रही हैं तो वो पब्लिसिटी स्टंट है। ओके।”

वहीं, कंगना रनौत ने BMC की कार्रवाई के बाद उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए उन्होंने वीडियो में कहा, ”उद्धव ठाकरे तुम्हें क्या लगता है। तुमने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। आगे कंगना बोली, उद्धव ठाकरे यह वक्त का पहिया है हमेशा एक जैसा नहीं रहता है। आज मैंने महसूस किया है कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मैं देश को वचन देती हूं कि मैं कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी। मेरे साथ जो हुआ है इसका कोई मतलब है। कोई मायने है।”

कंगना वीडियो में आगे कहती हैं, ”बीते 24 घंटे में अचानक मेरा ऑफिस अवैध घोषित कर दिया गया। उन्होंने मेरे ऑफिस के फर्नीचर सहित अंदर सब चीजों को तोड़ दिया। इसके बाद भी अब मुझे धमकियां दी जा रही हैं कि मेरे घर भी तोड़ देंगे। मुझे अपने फैसले पर बेहद खुशी है, फिल्म माफिया की दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सीएम।”

About Misbah Khanam

Check Also

‘दंगल’ गर्ल Sanya Malhotra की इन तस्वीरों को देख फैंस हो रहे बेकाबू

सान्या मल्होत्रा ने शेयर किया बोल्ड फोटो सान्या मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती …