Breaking News

कोरोना नेगेटिव हो 29 दिन बाद घर लौटे अभिषेक, अमिताभ ने किया ईश्वर का शुक्रिया

अमिताभ बच्चन के बाद अब अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वह मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट थे। शनिवार को अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट आने के बाद अमिताभ बच्चन ने अभिषेक का एक फोटो ट्वीट किया। साथ ही लिखा कि अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ईश्वर महान है। वह घर के लिए निकल चुके हैं। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए दिल से धन्यवाद करता हूं।

वहीं दूसरी ओर अभिषेक ने भी अपने कोरोना नेगेटिव होने की खबर ट्वीट की। लिखा मैंने कहा था न कि डिस्चार्ज हो जाऊंगा। मेरे लिए दुआ करने के लिए आप सबका बहुत धन्यवाद करता हूं। मैं खुश हूं कि मैं ठीक होकर घर वापस जा रहा हूं। मेरे और मेरे परिवार की इतनी देखभाल करने के लिए नानावती अस्पताल का बहुत बहुत धन्यवाद करता हूं। हम आपके बिना ये सब नहीं कर पाते।

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन 29 दिन नानावती अस्पताल में रहकर शनिवार की शाम घर लौटे हैं। अभिषेक के साथ ही उनके पिता अमिताभ बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन पिछले हफ्ते उनकी कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गई है। अभिषेक के पॉजिटिव होने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। जिसके बाद उन्हें भी नानावती अस्पताल में दाखिल किया गया था। ऐश्वर्या और आराध्या बहुत जल्द रिक्वर कर डिस्चार्ज हो गई थी।

अब अभिषेक को डिस्चार्ज तो कर दिया गया है। लेकिन जानकारों का कहना है कि उनको अभी भी घर में होम क्वारंटाईन ही रहना होगा।

About admin

Check Also

उर्फी जावेद की बहन डॉली उनसे भी बोल्ड, सामने आई ये तस्वीरें

उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद बहुत ग्लैमरस डॉली जावेद ने शेयर की लेटेस्ट फोटो …