Breaking News

विसरा को ठीक से नहीं किया प्रिजर्व, इस अस्पताल पर उठे सवाल, एम्स देगी रिपोर्ट

  • कपूर अस्पताल पर विसरा ठीक से नहीं रखने पर उठे सवाल
  • अगले हफ्ते एम्स देगी रिपोर्ट
  • मुंबई पुलिस को भी कपूर अस्पताल ने दिया था विसरा

नेशनल डेस्क: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का विसरा सही तरीके से सुरक्षित नहीं किया गया था। सूत्रों के मुताबिक यह रिपोर्ट सामने आई है। इस अुनसार लग रहा है कि मुंबई पुलिस या फिर सुशांत की आॅटोप्सी करने वाले कपूर अस्पताल के मेडिकल बोर्ड की लापरवाही उजागर हो रही है।

बता दें कि विसरा की वजह से सुशांत की मौत का सही तरीके से खुलासा हो सकता है। लेकिन एम्स की फोरेंसिंक टीम को विसरा मिला है वह विकृत और काफी कम है। इससे जांच में मुश्किल हो रही है। वहीं सुशांत के मौत के मामले में अगले हफ्ते एम्स की टीम रिपोर्ट सौंपेंगी।

Read More Stories 
सीबीआई के कहने पर एम्स की टीम कर रही जांच

कई मीडिया रिपोटर््स में मुंबई पुलिस के इस दावे पर सवाल उठाए जा चुके हैं कि सुशांत ने आत्महत्या की थी। वहीं फैंस और परिवार द्वारा यह आशंका जताई जा रही है कि सुशांत की मौत या तो ओवर ड्रग्स या जहर की वजह से हो सकती है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब सुशांत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। वहीं जांच एजेंसी के कहने पर एम्स के फोरेंसिक एक्सपर्ट से विसरा जांच शुरू करवाई गई थी।

इस अस्पताल ने मुंबई पुलिस को सौंपा था सैंपल

मुंबई के कपूर अस्पताल के 5 डाॅक्टर्स के बोर्ड ने 15 जून को सुशांत की आॅटोप्सी की थी। वहीं मेडिकल बोर्ड ने फांसी लगाने सेे सुशांत की मौत होना बताया था। वहीं कपूर अस्पताल ने सुशांत का विसरा एक बाॅटल में मुंबई पुलिस को सौंपा था। बता दें कि विसरा में मृतक के लिवर, पैंक्रियाज और आंत जैसे अंगों के इंटरनल पार्ट्स होते हैं।

Read More Stories

About News Desk

Check Also

Jammu Kashmir: कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढ़ेर

कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच में मुठभेड़ मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादी …