Breaking News

UP में गुंडों का बोलबाला, दिनदहाड़े मां-बेटी को मारी गोली

  • यूपी में दिनदहाड़े मां-बेटी की हत्या
  • प्रधानाध्यापिका और उसकी बेटी को मारी गोली 
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

यूपी डेस्क: उत्तर प्रदेश में गुंडों का बोलबाला है। अब दिन-दहाड़े मां-बेटी की हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल, गोरखपुर जिले में बाइक सवार बदमाशों ने प्रधानाध्यापिका और उसकी बेटी को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल मां-बेटी को परिवार के लोग मेडिकल कॉलेज लेकर गए। जहां पर डॉक्टर्स ने मां को मृत घोषित कर दिया। जबकि, बेटी की हालत नाजुक बनी है। यह मामला जिले के शाहपुर के बशारतपुर का है। पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर दी है और बाइक सवार बदमाशों की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बशारतपुर की रहने वाली डेविना पत्नी मनीष मेजर आज दोपहर में 16 साल की बेटी डेलसिया के साथ स्कूटी से अपने मायके सेंट जॉन चर्च बशारतपुर से अपनी ससुराल रामजानकी नगर पूर्वी में स्थिति मिलन लॉन जा रही थी। घर से कुछ दूर आगे बढ़ने पर राजीव नगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ीं। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

स्थानीय लोगों से जानकारी मिलने के बाद शाहपुर पुलिस परिवार वालों के साथ मां- बेटी को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां डॉक्टर ने निवेदिता मेजर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना के कारण की जांच कर रही है। परिवार के लोग किसी के साथ दुश्मनी होने से इनकार कर रहे हैं।

About News Desk

Check Also

National news: भारत में पाकिस्तान सरकार के ट्विटर अकाउंट पर लगी रोक, कानूनी मांग के बाद एक्शन

पाकिस्तान सरकार पर भारत की डिजिटल स्ट्राइक भारत में पाकिस्तान सरकार का ट्विटर अकाउंट बंद …