Breaking News

Kangna Ranaut की मां आशा रनौत हुईं BJP में शामिल, PM मोदी का जताया आभार

  • कंगना रनौत  की मां आशा रनौत हुईं बीजेपी में शामिल
  • आशा  रनौत ने छोड़ा  कांग्रेस का साथ
  • शिवसेना पर जमकर  साधा निशाना 

बॉलीवुड डेस्क: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत  की मां आशा रनौत ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन लिया है। भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि कंगना रनौत के साथ जो हुआ, उसके बाद भाजपा में आना ही पड़ा। वहीं, आशा रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह  का धन्यवाद किया है।

कंगना के दफ्तर पर बीएमसी  की कार्रवाई के बाद उनकी मां आशा रनौत ने बुधवार को शिवसेना पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे आपने आज मेरी बेटी कंगना के ऑफिस पर नहीं, बल्कि अपने पिता बालासाहेब ठाकरे की आत्मा पर घाव किया है।

कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कहा कि, उनका परिवार कांग्रेस की विचारधार से जुड़ा रहा है, लेकिन आज जब कंगना रनौत पर विपदा आई महाराष्ट्र सरकार ने इस प्रकार की हरकत की तो केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार उनकी मदद के लिए खड़ी हुई। उन्होंने आगे कहा कि, बीजेपी की सरकार ने उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाई। इसके लिए कंगना की मां ने पीएम मोदी, अमित शाह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है।

बता दें,कंगना रनौत अब उद्धव सरकार पर हमलावर हो गईं हैं। उन्होंने बुधवार को एक वीडियो जारी कर कहा था कि, उद्धव ठाकरे तू क्या समझता है कि तुमने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर बहुत अच्छा काम किया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना. हमेशा एक जैसा नहीं रहता है। उन्होंने यह भी कहा कि, अब मुझे लगता है कि तुमने मेरे ऊपर बड़ा एहसान किया है, क्योंकि मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीतती होगी। आज मैंने महसूस किया मैं देश को वचन दूती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी अपने देशवासियों को जगाऊंगी।

About News Desk

Check Also

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर गोलीबारी में …