Breaking News

NEET EXAM 2020: 12 सितंबर को पश्चिम बंगाल में नहीं होगा लॉकडाउन, CM ममता ने ट्वीट कर किया एलान

  • ममता बनर्जी ने ट्वीट कर के छात्रों के हित में कि घोषणा
  • NEET कि परीक्षा में  बैठने वाले छात्रों के लिए हटाया लॉकडाउन
  • 13 सितंबर को है परीक्षा 12 सितंबर को नहीं लगेगा लॉकडाउन

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरूवार को ऐलान किया कि 12 सितंबर को लगने वाला लॉकडाउन हटा दिया गया है। दरअसल बनर्जी ने छात्रों को NEET कि परीक्षा में बैठने के लिए एक दिन लॉकडाउन पर रोक लगाई है। ममता बनर्जी ने कहा ‘यह फैसला 13 सितंबर को होने वाली अखिल भारतीय परीक्षा (NEET) में शामिल होने वाले विद्यार्थियों के सफर हो आसान बनाने के लिए किया गया है।

ममता बनर्जी ने बताया राज्य सरकार ने पहले 11 और 12 सितंबर को राज्य में लॉकडाउन लगाया था, लेकिन सरकार को छात्रों की तरफ से 12 सितंबर को लॉकडाउन हटाने का अनुरोध मिला, जिसे परीक्षा केंद्रों तक उनके सफर को सुगम बनाने के लिए किया गया था। इस सब की जानकारी ममता बनर्जी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दी।

ममता ने ट्वीट में लिखा,” राज्य सरकार ने शुरुआत में 11 और 12 सितंबर को राज्यव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी। 13 तारीख को निर्धारित NEET 2020 परीक्षा में शामिल होने वाले  छात्र समुदाय कि ओर से 12 सितंबर का लॉकडाउन हटाने के लिए कई अनुरोध प्राप्त हुए, जिससे छात्रो कि परीक्षा केंद्रों की यात्रा को आसान बनाने में मदद मिल सके।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा,”उनके हित को ध्यान में रखते हुए, राज्यव्यापी लॉकडाउन को 11 सितंबर को जारी रखते हुए, 12 सितंबर के लॉकडाउन को रद्द करने का निर्णय लिया गया है, ताकि छात्र बिना किसी आशंका या चिंताओं के 13 सितंबर की परीक्षा में शामिल हो सकें।  मैं उन्हें बहुत शुभकामनाएं देती हूं।”

About Misbah Khanam

Check Also

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर गोलीबारी में …