Breaking News

कंगना रनौत ने CM उद्धव ठाकरे से लिया सीधा पंगा, दर्ज हुई FIR

  • कंगना के खिलाफ FIR दर्ज
  • उद्धव  ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल का आरोप
  • संजय राउत ने इस पूरे मामले से झाड़ा पल्ला 

बॉलीवुड न्यूज: कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की तरफ से की गई कार्रवाई से नाराज होकर एक्ट्रेस ने उद्धव ठाकरे से सीधे तौर पर पंगा ले लिया है। हालांकि कंगना के वकील ने बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से तोड़फोड़ पर स्टे ले लिया था। वहीं इस मामले में आज दोपहर 3 बजे भी सुनवाई होनी है।

रंगोली चंदेल ने लिया ऑफिस का जायजा
इसी बीच कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने गुरुवार को ऑफिस जाकर वहां का जायजा लिया है। जानकारी के मुताबिक, रंगोली ने ऑफिस की कुछ तस्वीरें ली हैं और वीडियोज भी बनाए हैं। घर से बाहर निकलीं रंगोली चंदेल के लिए भी भारी सुरक्षा व्यवस्था देखने को मिली है। इसके साथ ही कंगना रनौत लगातार उद्धव सरकार के खिलाफ टिप्पणी करती नज़र आ रही हैं।

टिप्पणी के बीच कंगना रनौत के खिलाफ विक्रोली थाने में FIR दर्ज कराई गई है। आरोप है कि कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। जो कि गलत है। शिकायत में कंगना के ट्वीट्स भी अटैच किए गए हैं।

साथ ही इसमें एक्ट्रेस के वीडियो का भी जिक्र किया गया है। वहीं शुरू से कंगना रनौत पर खुलकर निशाना साधने वाले नेता संजय राउत ने इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया है। BMC की कार्रवाई पर संजय राउत से सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा है,’ये पूरी कार्रवाई BMC की तरफ से की गई है। इससे शिवसेना का कोई लेना देना नहीं है। आप इस मामले में बीएमसी कमिश्नर से बात करें।’

About News Desk

Check Also

Chhattisgarh: दुर्ग में बच्चा चोरी का शक होने पर साधुओं की लोगों ने की पिटाई

दुर्ग में साधुओं की लोगों ने की पिटाई लोगों को था बच्चा चोरी का शक …