Breaking News

एक्ट्रेस संभावना सेठ AAP में शामिल,कहा- ‘फ्री बोलना आसान लेकिन करना मुश्किल

  • संभावना सेठ और उषा कौल ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर लिया

  • राजनीति में कुछ अच्छा करूंगी

  • केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं

(नेशनल डेस्क) मशहूर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री संभावना सेठ और मध्यप्रदेश में भाजपा की नेता रही उषा कौल ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर लिया है.सांसद संजय सिंह व संंदीप पाठक ने पटका व टोपी पहनाकर दोनों का स्वागत किया।दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव  और राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक की उपस्थिति में दोनों ‘आम आदमी पार्टी’ में शामिल हुईं.संजय सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर अभिनेत्री सेठ और भाजपा नेता कोल आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं.

इस मौके पर संभावना सेठ ने कहा, “बहुत दिनों बाद दिल्ली आई हूं और मीडिया के सामने हूं. लोग कहते हैं कि मैं बहुत मुंहफट हूं. मैं डांसिंग से अलग पॉलिटिक्स पर बात करूंगी. ये मेरे नेचर में जरूर था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसा कर पाऊंगी या नहीं. मेरे हाथ ठंडे पड़ गए हैं. पॉलिटिक्स की भाषा मुझे बोलनी आती नहीं है.”

संभावना सेठ ने आगे कहा, “मैं कुछ अच्छा करना चाहती हूं. मैं लाइफ स्टाइल ब्लॉगिंग करती हूं. मैं लोगों को डिप्रेशन से बाहर खींच लाने की कोशिश कर रही हूं. मैं 12 साल पहले आई थी और तब भी मैंने कुछ टूटी-फूटी स्पीच दी थी. मेरी मुलाकात संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल से हुई थी. आम आदमी पार्टी क्या कुछ काम कर रही है, ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है. अभी मैंने देखा आखों का इलाज फ्री में करवा रहे हैं. फ्री बोलना बहुत आसान होता है, लेकिन करना बहुत मुश्किल होता है.”

मेरी 12 साल पहले भी संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल से बात हुई थी,मुझे बताने की जरूरत नहीं है कि आम आदमी पार्टी कितना अच्छा काम कर रही है, फ़्री बोलना आसान है लेकिन करना मुश्किल. मित्रों यहां आई हूं तो कुछ अच्छा ही करूंगी. मध्यप्रदेश में नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा पार्षद ऊषा कॉल ने कहा कि वह आदीवासी क्षेत्र से आती हैं, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र के कामों को बढ़ावा देना चाहती हैं, इसीलिए उन्होंने आम आदमी पार्टी जॉइन की है.

आपको बता दें कि संभावना सेठ बिग बॉस के एक नहीं दो-दो सीजन में शामिल रही हैं. संभावना सेठ मूलतः दिल्ली की ही हैं. संभावना सेठ ने 400 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. यही नहीं 25 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में इन्होंने काम किया है. इस मौके पर आम आदमी पार्टी ने कहा है कि उनकी तीन बार से दिल्ली में सरकार बना रही है. आप ने कहा कि जो काम उनकी पार्टी ने इन सालों में किया है, उनसे प्रभावित होकर संभावना सेठ आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर रही हैं.

About Sonal Pandey

Check Also

LIC को तगड़ा झटका, अडानी के शेयर मूल्य में 22 फीसदी की गिरावट

एलआईसी को लगा तगड़ा झटका अडानी के शेयर मूल्य में 22 फीसदी की गिरावट एलआईसी …