Breaking News

शिल्पा शेट्टी ने धड़कन मूवी को किया याद, कहा मेरे दिल के है सबसे करीब

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है। यह आईजीटीवी है। इस पोस्ट में वह धड़कन मूवी को याद कर रही हैं। दरअसल आज धड़कन मूवी को पूरे 20 साल हो गए हैं। ऐसे में मूवी और उससे जुड़े किस्सों को याद करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर बड़े से कैप्शन के साथ पोस्ट किया है। शिल्पा ने लिखा है कि वो धड़कन मूवी के 20 सालों को मना रही हैं। इसके लिए उन्होंने हैशटेग ट्वंटी ईयर्स ऑफ (#20YearsOfDhadkan) धड़कन लिखा है।

शिल्पा आगे लिखती हैं कि समय सच में बहुत तेज रफ्तार से आगे बढ़ता है। बहुत सी यादें दिमाग में आ रही है। जब मैं मनीष मल्होत्रा की उस समय की ट्रेंड सेटर ड्रेसेस को स्वीज़रलैंड में शूट किया करती थी। मेरे डायरेक्टर धर्मेश दर्शन मुझे कभी मेरे असली नाम शिल्पा से नहीं बुलाया करते थे। उन्होंने हमेशा मुझे करेक्टर के नाम अंजली से ही बुलाया। ये फिल्म मेरे करियर की बहुत स्पेशल फिल्म रही है। मुझे इस मूवी का संगीत बहुत पसंद था। साथ ही अक्षय भी इस फिल्म का संगीत पसंद किया करते थे। वो संगीत 2020 में भी जिंदा है। सच कहा जाए तो यह एक अतुल्नीय यात्रा रही है। मैं अपनी ऑडियंस का धन्यवाद करती हूं जिनकी वजह से आज मैं ये यादगार लम्हा जी रही हूं।

धड़कन मूवी शिल्पा के करियर में मील का पत्थर साबित हुई थी। इस फिल्म की वजह से वो रातों रात फिल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध कलाकार बनकर सामने आईं। इस फिल्म में उनके को-एक्टर सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और महिमा चौधरी थे। फिल्मी गलियारों की मानें तो कहा जाता है कि इस दौरान शिल्पा और अक्षय के अफेयर की बातें भी सामने आईं थी। लेकिन बाद में अक्षय ने शिल्पा के साथ अपने अफेयर की बातों को झूठ बताया।

About admin

Check Also

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने अपनी तस्वीरों से चुराया फैंस का दिल

उर्फी जावेद को मात दे रहीं जॉर्जिया एंड्रियानी जॉर्जिया एंड्रियानी ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें …