Breaking News

Nia Sharma ने कहा Big Boss 2020 के लिए Yes, कई सालों से कर रही थी इनकार

  • छोटे पर्दे की मशहूर अदाकार की बिग बॉस में इंट्री
  • बिग बॉस 2020 सीजन में दिखेंगी निया शर्मा
  • खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाली हैं निया

एंटरटेनमेंट डेस्क: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा निया शर्मा ने बिग बॉस 2020 यानी बिग बॉस सीजन 14 के लिए हां कर दिया है। सूत्रों की मानें तो बिग बॉस की टीम कई सालों से निया को बिग बॉस के लिए अप्रोच कर रही थी। लेकिन निया पहले नागिन सीजन 4 में व्यस्त थी। इसलिए उन्होंने बिग बॉस के लिए मना कर दिया। फिलहाल निया खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया की शूटिंग गोरेगांव की फिल्म सिटी में कर रही हैं। इसके खत्म होते ही वह बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली हैं।

nia-sharma-big-boss

आपको बता दें कि निया शर्मा इससे पहले खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भी नज़र आ चुकी हैं। उनको रिएलिटी शो में परफोर्म करने का खासा अनुभव है। उनके फैन्स इस बार उन्हें बिग बॉस 2020 में देखने के लिए बेसब्र हैं। क्योंकि आज तक निया के फैन्स ने उन्हें छोटे पर्दे पर अपनी कला का प्रदर्शन करते देखा है और इस बार उनके लिए यह पहला मौका होगा जब वो निया को रील लाइफ में ना देखकर रियल लाइफ में देखेंगे।


फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में निया की अदाओं के बहुत चर्चे हैं। निया सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। साथ ही आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर निया के 4.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं। निया अपनी एक्टिंग स्कीलस के लिए ही नहीं बल्कि चुलबुलेपन, बेफ्रिक अंदाज़ और बोल्ड फोटोज़ के लिए बहुत फेम्स हैं। अब देखना होगा कि बिग बॉस में उनके फेन्स को उनका कौन-सा अवतार देखने को मिलता है। बिग बॉस सीजन 13 बहुत रोमांचक रहा। निया शर्मा के बिग बॉस के घर में आने से देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस 2020 के घर में क्या होता है।

nia-sharma-bold

यह भी पढ़ें –

शिल्पा शेट्टी ने धड़कन मूवी को किया याद, कहा मेरे दिल के है सबसे करीब

बिग बॉस – 14 का प्रोमो हुआ लॉन्च, इस बार बदल जाएगा बिग बॉस शो का अंदाज

एक और एक्टर ने किया सुसाइड, फ्लैट पर पंखे से लटका मिला शव

About admin

Check Also

पंचतत्व में विलीन हो गए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, परिवार ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

पंचतत्व में विलीन हो गए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव परिवार ने नम आंखों से दी अंतिम …