Breaking News

यूट्यूब पर नं 1 ट्रेंडिंग है आसिमांषी का ये नया गाना, दो दिन में 1.5 करोड़ लोगों ने देखा

आसिम रियाज़ और हिमांषी खुर्राना की एक के बाद एक म्यूजिक एलबम आ रही है। ख्याल रख्या कर गाने के बाद अब दिल को मैंने दी कसम गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। दो दिन में इस गाने को 1.5 करोड़ लोगों से ज्यादा ने देखा है। इस समय यह गाना यूट्यूब पर नं 1 ट्रेंडिंग कर रहा है। अमाल मलिक और अरिजीत सिंह की आवाज के साथ आसिम और हिमांषी की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है।


इस गाने की स्टोरी भी इसके फैन्स को बहुत पसंद आ रही है। इस गाने में आसिम एक चोर का रोल निभा रहे हैं। जो बार-बार जेल से भाग जाता है। जबकि हिमांषी उनकी प्रेमिका की भूमिका अदा कर रही हैं। पुलिस चोर को पकड़ने के लिए उसकी प्रेमिका का इस्तेमाल करती है और चोर की प्रेमिका की मदद लेकर उसे पुलिस के हवाले कर देती है। रिव्यूज़ में ऐसा कहा जा रहा है कि दिल को मैंने दी कसम आसिम और हिमांषी का बेस्ट गाना है।

आसिम और हिमांषी की केमिस्ट्री को लोग बिग बॉस सीजन 13 से ही बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप की बातों को सच भी ठहराया था। इनके फैन्स इनकी केमिस्ट्री के कायल हैं। ये ही वजह है कि इनके फैन्स इनकी सभी म्यूजिक एलबम को हिट करके ही मानते हैं।

यह भी पढ़ें –

निया शर्मा ने कहा बिग बॉस 2020 के लिए येस, कई सालों से कर रही थी इनकार

शिल्पा शेट्टी ने धड़कन मूवी को किया याद, कहा मेरे दिल के है सबसे करीब

बिग बॉस – 14 का प्रोमो हुआ लॉन्च, इस बार बदल जाएगा बिग बॉस शो का अंदाज

About admin

Check Also

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने अपनी तस्वीरों से चुराया फैंस का दिल

उर्फी जावेद को मात दे रहीं जॉर्जिया एंड्रियानी जॉर्जिया एंड्रियानी ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें …