Thursday, July 7, 2022
Home देश Breaking News बलिया में बीजेपी पर बरसे अखिलेश, बोले- यह चुनाव छलिया बनाम बलिया...

बलिया में बीजेपी पर बरसे अखिलेश, बोले- यह चुनाव छलिया बनाम बलिया का है

  • बड़े नेता बड़ा और सबसे बड़े नेता बोल रहे सबसे बड़ा झूठ

  • बलिया में अखिलेश की तीन जनसभाओं में उमड़ा जन सैलाब

बलिया। मंगलवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बलिया में तीन जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने वादा किया कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो उत्तर प्रदेश में पुलिस और फौज में नौजवानों के लिए भर्ती निकाली जाएगी। जो 11 लाख सरकारी पद भी खाली पड़े हैं, उन्हें भरने का काम समाजवादी पार्टी करेगी।

akhilesh yadav in ballia

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को बांसडीह में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि बलिया में गैस बांटकर मोदी जी खुद को भाग्यशाली बता रहे हैं, लेकिन बीजेपी और उसके लोगों को यह बताना चाहिए था कि जब वे सिलेंडर बांट रहे थे तो यह 400 रुपये था और अब जब वे वोट मांग रहे हैं तो उसकी कीमत 1000 रुपये है। उन्होंने कहा कि बीजेपी खुद को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी कहती है लेकिन सच्चाई यह है कि बीजेपी दुनिया की सबसे झूठी पार्टी है। इस पार्टी के नेताओं का भाषण सुनने पर पता चलता है कि छोटे नेता छोटा झूठ और बड़े नेता बड़ा झूठ बोलते हैं वहीं सबसे बड़े नेता सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं।

क्रांतिकारी धरती से लोकतंत्र की रक्षा

पूर्व सीएम ने कहा कि ये लोकतंत्र बचाने का चुनाव है. बलिया के लोगों ने हमेशा क्रांतिकारी रास्ता अपनाया है इस बार बलिया के लोगों साइकिल की मदद कर देना। अखिलेश यादव ने कहा- यह चुनाव छलिया बनाम बलिया का है। विकास की जो गति समाजवादी पार्टी की सरकार में थी हम और तेजी से आगे ले जाएंगे क्योंकि विकास होगा तो हमारा किसान खुशहाल होगा हमारे नौजवानों को रोजगार मिलेगा।

akhilesh yadav in ballia

आज सरकार में 11 लाख पद खाली- अखिलेश यादव

बांसडीह में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोगों ने कहा कि किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी यहां पर हमें बुजुर्ग दिखाई दे रहे हैं, किसान दिखाई दे रहे हैं, किसी किसान की आय दोगुनी हुई हो तो आप बता दो। उन्होंने कहा कि हमारे ‘बाबा मुख्यमंत्री’ कहते हैं कि वो 24 घंटे काम करते हैं लेकिन आज सरकार में 11 लाख पद खाली हैं, सपा सरकार बनने पर सभी रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

उन्होंने कहा कि इस बार बलिया के लोग अपनी ताकत से और धुआंधार वोटिंग करके भाजपा का धुआँ निकालेंगे। उत्तर प्रदेश में बिजली इतनी महंगी हो गई है कि जब भी बिल आता है तो जनता को करंट लगता है, इसलिए समाजवादियों ने तय किया है कि सरकार बनेगी तो 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि हमने पता किया है, उत्तर प्रदेश में शिक्षा विभाग में सबसे ज्यादा पद रिक्त हैं. सरकार बनने पर B.Ed, TET, B.P.Ed. नौजवानों को समायोजित करने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों को नौकरी नहीं दिया. बलिया के नौजवानों बताओ नौकरी कहां है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com