Sunday, August 14, 2022
Home उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव न...

अखिलेश यादव ने सदस्यता अभियान का किया आगाज, कहा समाजवादी पार्टी यूपी में घर-घर पहुंचेगी

  • समाजावादी पार्टी का सदस्यता अभियान

  • अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

  • ‘सरकार को पीछे से कोई चला रहा है’

लखनऊ: रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीटों के हाल में हुए उपचुनाव में पार्टी की पराजय के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी को मजबूत करने में जुटे हुए है। इसी क्रम में आज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को पार्टी कार्यालय से सपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि यह सदस्यता अभियान यूपी के तमाम जनपदों, मंडलों और तहसील स्तर पर चलेगा। कोशिश होगी कि सपा गांवों में ज्यादा से ज्यादा पहुंचे, हर घर तक पहुंचे। सपा कार्यकर्ता पार्टी की बात, पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों की जानकारी लेकर जनता के बीच रहेंगे। यह बात लोगों तक पहुंचाने की जरूरत है कि लोकतंत्र बचाने के लिए समाजवादी पार्टी के लोग आगे आ रहे हैं। इसमें सहयोग करें और इसके साथ जुड़ें।

यह भी पढे़ं: Kaali Poster Row: फिल्म ‘काली’ के पोस्टर विवाद और बढ़ा, यूपी और दिल्ली में FIR दर्ज

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि हम आने वाले दिनों में जानकारी देंगे कि कितने सदस्य बने है। सदस्यता अभियान के बाद कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। सपा प्रमुख ने इस दौरान योगी सरकार के 100 दिन के रिपोर्ट कार्ड पर भी निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें 5 साल 100 दिन की उपलब्धि बतानी चाहिए। यह सरकार आज भी समाजवादी पार्टी के कामों का फीता काट रही है, जो भी उद्घाटन हो रहा वह भी आधा अधूरा ही है। उन्होंने कहा कि सरकार की उपलब्धियों की पोल खुल गई है। जब उनके डिप्टी सीएम को पता चला कि बिना उनसे पूछे तबादला हो गया। उन्होंने छापेमारे लेकिन कार्रवाई नहीं कर पाए। इससे साफ है कि सरकार में कुछ ताकतें है जो पीछे से सरकार चला रही हैं।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने इससे पहले पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को छोड़कर सभी युवा संगठनों, महिला सभा और अन्य सभी प्रकोष्ठों के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, सहित राष्ट्रीय तथा राज्य कार्यकारिणी को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया था। ऐसे में माना जा रहा कि सपा इस सदस्यता अभियान के पूरा होने के बाद अपनी सभी कार्यकारिणी का नए सिरे से विस्तार करेगी।

यह भी पढे़ं:

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular