Breaking News

PUBG को टक्कर देने आ गाया ‘FAU-G, अक्षय कुमार लाए आत्मनिर्भर Battle Royal Game

  • मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल गेम  ‘FAU-G’ अनाउंस
  • PUBG को टक्‍कर देगा  ये एक्‍शन गेम 
  • अक्षय कुमार आत्‍मनिर्भर भारत मूवमेंट के तहत लेकर आए गेम

नेशनल डेस्क:  भारत सरकार ने डाटा प्राइवेसी का हवाला देते हुए PUBG मोबाइल समेत 118 मोबाइल एप्स को बैन कर दिया है। हालांकि पबजी का पीसी वर्जन अभी भारत में खेला जा सकता है। इस सब के बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की ओर से पहला मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल गेम ‘FAU-G’ अनाउंस किया गया है। उन्‍होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। पोस्‍टर से माना जा रहा है कि यह PUBG की टक्‍कर का ऐक्‍शन गेम हो सकता है। अक्षय कुमार यह गेम पीएम मोदी के आत्‍मनिर्भर भारत मूवमेंट के तहत लेकर आए हैं। यह गेम (Fearless and United: Guards FAU-G) भारतीय सेना के जवानों पर आधारित है।

इस बारे में ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान का समर्थन करते हुए एक्शन गेम FAU-G पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। मनोरंजन के अलावा प्लेयर्स इसके जरिए सैनिकों के बलिदान के बारे में भी जान सकेंगे। इस गेम से होने वाली कमाई का 20 फीसदी भारत के वीर ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इस गेम का एक पोस्टर शेयर किया है और उसपर  Coming Soon लिखा नजर आ रहा है।

यह खेल भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा घरेलू और विदेशी दोनों खतरों से निपटने के लिए वास्तविक परिदृश्यों पर आधारित है। गेम को अक्टूबर के अंत में लॉन्च करने की उम्मीद है। यह गेम Google Play Store और Apple App Store पर उपलब्ध होगा। माना जा रहा है कि अगर गेम के ग्राफिक्स और कंट्रोल्स PUBG की टक्कर के हुए तो यह बड़ा हिट हो सकता है। फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी और फाइनल गेम सामने आने का इंतजार करना ही बेहतर है।

Read More Stories

About News Desk

Check Also

National news: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवारों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, तीन लोग घायल

कांदिवली में बाइक सवारों का आतंक 2 लड़कों ने 4 राउंड किए फायर गोलीबारी में …