Breaking News

अंकिता लोखंडे ने शेयर की मराठी लुक में तस्वीरें, बोली गणपति बप्पा के इंतजार में हूं…..

बॉलीवुड: 10 दिन तक चलने वाले गणेशोत्सव की शनिवार से शुरुआत हो गई। गणेश चतुर्थी का जश्न हर कोई घर पर बड़े उत्सा से मना रहा हैं। यह त्यौहार महाराष्ट्र में खास तौर से मनाया जाता है, गणेश चतुर्थी के दिन टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे गणपति बप्पा से मुराद मांगी है।

उनकी जिंदगी में इस साल बहुत उतार-चढ़ाव आए, जहां एक तरफ उनका रिश्ता विकी जैन संग मजबूत हुआ तो वहीं दूसरी तरफ एक्‍स-बॉयफ्रेंड सुशांत की मौत से वह काफी डिप्रेस्ड हो गई। इसी बीच अंकिता ने अपनी गणपति पूजा की तस्वीरें शेयर की हैं।

यह तस्वीरें बीते साल की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं। और फैंस उनके मराठी लुक को देखकर काफी पसंद भी कर रहे हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- ”मैं इस साल अपने गणपति बप्‍पा से मिलने का इंतजार कर रही हूं। गणपति बप्‍पा लौकर या”।

अंकिता को सुशांत की मौत का काफी सदमा लगा है और वो लगातार सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए मांग करती रही हैं। उन्होंने कई बार कहा कि वह हर परिस्थिति में सुशांत के परिवार के साथ हैं।

सुशांत की मौत ने उनकी बीते हुए कल को लाकर खड़ा कर दिया है। अंकित का कहना है कि सुशांत कभी सुसाइड नहीं कर सकते उनकी हत्या हुई है,अंकित जांच एजेंसी की हर संभव मदद करने को तैयार हैं।

बता दें,अंकिता ने सुशांत के साथ शो पवित्र रिश्ता किया था ।उसके दौरान उन दोनों के बीच प्यार हो गया और  दोनो लंबे समय तक लिव – इन रिलेशन में भी थे, बाद में किसी कारण की से इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

 

 

About Misbah Khanam

Check Also

Kiara-Sidharth Wedding: इस डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तैयारियां तेज इस डिजाइनर के लहंगे में दुल्हन बनेंगी एक्ट्रेस जानें …