Breaking News

Argentina: कोरोना का आतंक, ऑनलाइन क्लास के दौरान प्रोफेसर की हुई मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

  • कोरोना से एक प्रोफेसर की पढ़ाते हुए  मौत

  • ऑनलाइन क्लास के दौरान प्रोफ़ेसर की बिगड़ी तबीयत

  • काफी समय से वह COVID-19 से लड़ रही थी

नेशनल डेस्क : कोरोना महामारी से पूरी दुनिया लड़ रहा है। इस बीमारी से रोज़ कितने लोग अपनी जान गवा रहे हैं। वहीं अब कोरोना का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुन कर आप हैरान रह जाएंगे। महामारी के कारण पढ़ाई का नुकसान ना हो इस वजह से स्टूडेंट्स की क्लासेस ऑनलाइन हो रही है। Argentina में बुधवार को Universidad Argentina de la Empresa की प्रोफेसर का ऑनलाइन क्लास के दौरान निधन हो गया।

प्रोफेसर की क्लास के दौरान अचानक से तबियत बिगड़ने लगी, बता दें काफी समय से वो कोरोना से जंग लड़ रहीं थी। और प्रोफेसर को कफ की भी समस्या थी, इसके बाद भी उन्होंने क्लास लेना बंद नहीं किया। जब क्लास के दौरान प्रोफेसर की तबीयत बिगड़ी तो छात्रों ने उन्हें अपना एड्रेस बताने को कहा ताकि वह एंबुलेंस भेज सकें, लेकिन प्रोफेसर की हालत इतनी बिगड़ गई कि वो अपना एड्रेस भी बता नहीं पाईं।

आपको बता दें यह हादसा अर्जेंटीना का है, जहाँ 46 साल की प्रोफेसर का online class के दौरान निधन हुआ। अपनी बीमारी के बारे में प्रोफेसर ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट कर बताया था कि उनको 4 हफ्ते से कोरोना है, जो ठीक  नहीं हो रहा है। वही प्रोफेसर के निधन पर यूनिवर्सिटी ने शोक जताते हुए कहा कि ‘वो 15 साल से सरकार और अंतरराष्ट्रीय संबंध विभाग में पढ़ा रही थी।’

About Misbah Khanam

Check Also

Jammu Kashmir: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, 3 आतंकियों को किया ढेर

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ मुठभेड़ में 3 आतंकियों को किया …