Breaking News

कमलराज में सरकारी खर्च पर पीजिए बीड़ी शराब

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश की तरह ही यहां की सियासत भी अजब गजब है। कमलसरकार बीड़ीबाजों व शराब पीने वालों पर मेहरबान हैं। यह बात कमलनाथ के मंत्री सरेआम बोल रहे हैं। एक तरफ खाद्य मंत्री प्रद्दुम्न सिंह तोमर ने बीड़ी और तंबाकू पीने वालों को पेंशन देने के वादे की बात दोहराई है तो वहीं दूसरी तरफ खेल व युवा मंत्री जीतू पटवारी ने देशी विदेशी शराब पिलाने के लिए अपनी सरकार की पीठ थपथपाई है। इन दोनों मंत्रियों के बयानो के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किए जा रहे हैं।


जीतू पटवारी का बयान
मध्यप्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने कहा है कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार गरीबों की शादी में पीने ( शराब) की भी व्यवस्था कर रहे हैं। कमलनाथ के बयानबीर मंत्री जीतू पटवारी ने यह बयान रतलाम में एक सरकारी कार्यक्रम में शिरकत करते हुए बकायदा मंच से दिया है। कार्यक्रम में उनकी जुबान फिसल गई है उन्होंने कहा कि गरीब को शादी में खाना-पीना करना पड़ता है, पीने के लिए देशी और विदेशी की अलग-अलग व्यवस्था करनी पड़ती है। इस पैसे की व्यवस्था भी मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने की है। मंत्री जीतू पटवारी के इस बयान के बाद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए। इतना ही गड़बड़ करने वालों को डंडे मारने की भी बात कही।


प्रद्दुम्न सिंह का बयान
वहीं कमलनाथ के खाद्य मंत्री प्रद्दुम्न सिंह तोमर ने शिवपुरी जिले में बीड़ी तंबाकू पीने वालों पर बड़ा बयान दे डाला। एक तरफ मध्यप्रदेश सरकार तंबाकू निषेध और नशा विरोधी अभियान चलाकर लोगों  जागरूक कर रही है, वहीं दूसरी ओर उसके ही खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने शनिवार को इसके उलट बयान देकर सरकार की फजीहत करा दी। पोहरी तहसील मुख्यालय पर ऋण माफी योजना के तहत आयोजित किसान सम्मेलन में मंत्री तोमर ने कहा कि 60 साल की उम्र वाले बुजुर्ग किसानों के लिए बीड़ी पीने और तंबाकू खाने के लिए हर महीने एक हजार रुपए पेंशन देने का काम कमल सरकार ने किया है।

 

About admin

Check Also

भारत जोड़ो यात्रा का आज फिनाले,लाल चौक पर फहराया तिरंगा,यात्रा ने लोगों के दिल को छू लिया

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज समापन 14 राज्यों की पैदल यात्रा करके …