Breaking News

सुशांत के मामले में बोले बीजीपी नेता, पुलिस कर रही है जांच में आनाकानी

  • बीजेपी नेता नारायण राणे ने कहा बंद करना चाहती है पुलिस सुशांत का केस
  • नारायण राणे ने राज्य मंत्री पर कसा शिकंजा

नेशनल डिस्क: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बॉलीवुड अभी तक सदमे में है। बॉलीवुड के कई कलाकार और सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त हर रोज उनको  इंसाफ दिलाने के लिए आगे आ रहे हैं। सुशांत की मौत पर कई बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं, साथ ही कई बड़े राज भी खुल कर सामने आ रहे हैं। यही नहीं सुशांत की मौत में संदिग्ध मानी जाने वाली उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी लगातार सीबीआई पूछताछ कर रही है। 

 इसी बीच महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता नारायण राणे ने एक चैनल पर इस मामले पर बात करते हुए कहा कि ‛शिवसेना ने जो बयान दिया है, उससे शक पैदा होना लाजमी है’। नारायण राने ने आगे कहा  पुलिस इस मामले को बंद कर देना चाह रही है, हालांकि उनपर दबाव है। जिसकी वजह से वह इस मामले की जांच में अभी तक लगी है। सीबीआई जांच से सच सामने आ जाएगा।

Sushant case

इससे पहले बुधवार पांच अगस्त को भाजपा नेता ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है, उनकी हत्या की गई है। महाराष्ट्र सरकार मामले में किसी को बचाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने दावा किया था कि जिस दिन सुशांत की मौत की खबर आई  उस दिन मौत से पहले रात को घर मे पार्टी हुई थी। इस पार्टी में महाराष्ट्र के एक मंत्री मौजूद थे।

वही सुशांत सिंह की मौत से कुछ दिन पहले दिशा सालियान ने भी आत्महत्या कर ली थी जिसकी कड़ी सुशांत के साथ जोड़ी जा रही है।बीजेपी नेता ने यह भी कहा कि सुप्रीम कोर्ट में इस मामले के जाने से उम्मीदें और बढ़ गई हैं। नारायण राणे ने राज्य मंत्री पर शिकंजा कसते हुए कहा मैं आदित्य ठाकरे का नाम नही ले रहा लेकिन जब इस मामले से उनका कोई वास्ता नही है तो वो इस मामले में क्यों बोल रहे हैं।

About Misbah Khanam

Check Also

शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट, मन की बात कार्यक्रम में PM मोदी ने किया एलान

शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट मन की बात कार्यक्रम में …