Breaking News

नवजात बच्ची को छोड़ कर कोरोना संक्रमित माँ अस्पताल से फरार,मचा हड़कंप

• कोरोना संक्रमित माँ हॉस्पिटल से फरार
• महिला से संक्रमण फैलने का खतरा
• पुलिस के सामने एक अलग चुनौती

नेशनल डेस्क: उत्तरी दिल्ली स्थित हिंदूराव अस्पताल से एक कोरोना संक्रमित महिला भाग गई है महिला ने मंगलवार को एक बच्ची को जन्म दिया था। वह अपनी तीन दिन की मासूम बच्ची को छोड़कर फरार है पुलिस महिला की तलाश कर रही है

बता दें की 11 अगस्त को आसिफा खातून नाम की एक महिला और उसकी नवजात बच्ची को हिंदूराव अस्पताल में भर्ती कराया गया था। महिला ने बेटी को जन्म कस्तूरबा गांधी अस्पताल मे दिया था। लेकिन महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के कारण मां-बेटी को हिन्दूराव अस्पताल में भेज दिया गया था। 

Absconding except female neonate

बच्ची नर्सरी में थी, जबकि मां आसिफा कोरोना वार्ड में भर्ती थी। आसिफा 12 अगस्त की रात करीब पौने दो बजे बच्ची को छोड़कर फरार हो गई। महिला के अपनी बच्ची को छोड़कर फरार होने के बाद से ही पूरे अस्पताल प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया है। क्योंकि महिला संक्रमित थी इससे दूसरे लोगों में भी कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। 

डॉक्टर शरत चौरसिया की शिकायत पर थाना सब्जी मंडी की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सरगर्मी के साथ महिला की तलाश में जुटी है। महिला कोरोना संक्रमित है। अगर पुलिस उसे ढूंढ भी ले तो सीधे महिला के संपर्क मे नही जा सकती। यह पुलिस टीम के सामने एक अलग तरह की चुनौती है। साथ ही महिला ने हॉस्पिटल मे एडमिट होते वक्त जो नबर दिया था वो भी बंद है। फिलहाल, पुलिस एहतियात बरतते हुए महिला की खोज कर रही है।

 

About Misbah Khanam

Check Also

दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में हादसा, निर्माणाधीन चार मंजिला इमारत ढही, 4 लोगों को किया रेस्क्यू

दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में हादसा निर्माणाधीन 4 मंजिला इमारत ढही 4 लोगों को …