Breaking News

बाॅलीवुड में ड्रग्स मामले पर बोली जया, कहा— बदनाम करने की साजिश

  • जया बच्चन ने बीजेपी सांसद पर बोला हमला
  • जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं 
  • ज़ीरो आवर में बॉलिवुड की हो रही है आलोचना

नेशनल डेस्क: कोरोनाकाल में संसद सत्र का आज दूसरा दिन है। जिस दौरान राज्यसभा में  जीरो आवर में बॉलिवुड की हो रही आलोचना के बीच जया ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पक्ष में खड़ा होने की अपील की। उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी सांसद रवि किशन पर निशाने साधते हुए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। इसके अलावा बॉलिवुड की छवि खराब करने का आरोप भी लगाया। 

दरअसल, गोरखपुर से सांसद और एक्टर रवि किशन ने संसद में मानसून सत्र के पहले दिन देश और बॉलीवुड में ड्रग के बढ़ते इस्तेमाल और तस्करी का मुद्दा उठाया था। जिसको लेकर जया बच्चन ने रवि किशन पर हमला बोला,उन्होंने कहा— “कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। यह शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है। मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है। “

रवि किशन ने बॉलिवुड में ड्रग्स के बढ़ते इस्तेमाल को लेकर ये कहा था 

रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में कहा था,”भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।” 

गौरतलब है कि सुशांत केस में आए ड्रग एंगल को लेकर कंगना रनौत ने बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत लोग ड्रग का इस्तेमाल करते हैं। सुशांत मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती ने भी एनसीबी को दिए बयान में 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम लिए हैं। जिसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम सामने आ चुका है। 

About News Desk

Check Also

Mann Ki Baat: पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम शुरू, चीतों के नामकरण के मांगे सुझाव

पीएम मोदी की मन की बात का 93 वां एपिसोड आज 23 भाषाओं में कार्यक्रम …