Breaking News

CM योगी का बड़ा बयान, कहा- TET पेपर लीक करने वालों के घरों पर चलेगा सरकार का बुलडोजर

  • टीईटी पेपर लीक होने के बाद सियासी बवाल मचना शुरू
  • सामने आया सीएम योगी का बड़ा बयान
  •  पेपर लीक करने वालों के घरों पर चलेगा सरकार का बुलडोजर


यूपी डेस्क
: टीईटी पेपर लीक होने के बाद सियासी बवाल मचना शुरू हो गया है। कांग्रेस महाचिव प्रियंका गांधी और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। तो वहीं सीएम योगी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, टीईटी पेपर लीक करने वालों के घरों पर सरकार का बुलडोजर चलेगा। इस मामले में अब तक प्रदेश में 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

 

इन सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। देवरिया में आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने सख्त लहजे में कहा कि इस शरारत करने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। टीईटी परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। अभ्यर्थियों को दोबारा परीक्षा केंद्रों तक जाने के लिए मुफ्त बस सेवा दी जाएगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को रघुराज इंटर कालेज बहियारी बघेल में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यहां पर 200 करोड़ रुपये लागत की 412 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

 

 

स्‍थगित हुई उत्‍तर प्रदेश श‍िक्षक पात्रता परीक्षा

पेपर आउट होने के चलते उप्र शिक्षक पात्रता परीक्षा (UP TET) की परीक्षा पूरे प्रदेश में स्थगित। डीआईओएस ज्ञानेंद्र सिंह भदौरिया ने की पुष्टि। इसके पूर्व गोरखपुर में गोरखपुर परीक्षा पहली पाली में जिले 70 केंद्रों पर पर शरू हुई थी। दूसरी पाली में 51 केंद्रों पर आयोजित होनी थी। प्रथम पाली में 35306 तथा दूसरी पाली में 25925 अभ्यर्थी थे। पहली पाली में प्राथमिक स्तर की परीक्षा सुबह 10 बजे से 12.30 बजे तक और दूसरी पाली की उच्च प्राथमिक स्तर की परीक्षा दोपहर बाद 2.30 बजे से शाम पांच बजे तक आयोजित होनी थी।

 

About News Desk

Check Also

UP news: मैनपुरी में छात्रा की रेप के बाद हत्या, आरोपी ने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

बीएससी की छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या आरोपी ने हत्याकर शव फंदे से लटकाया …