Breaking News

बिग बॉस – 14 का प्रोमो हुआ लॉन्च, इस बार बदल जाएगा बिग बॉस शो का अंदाज

बिग बॉस का प्रोमो लॉन्च हो गया है। इसमें दो चीजें अलग नज़र आ रही हैं। जिसकी वजह से बिग बॉस के फैन्स और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं कि इस बार क्या नया होने वाला है। इस बार के बिग बॉस के सीजन का नाम बिग बॉस 14 ना रखकर बिग बॉस 2020 रखा गया है। सूत्रों की मानें तो बिग बॉस 2020 नाम रखने के पीछे की एक बड़ी वजह लॉकडाउन है। लोगों ने घरों में रहकर बहुत अलग-अलग अनुभव लिए हैं। इसलिए अब की बार बिग बॉस 2020 भी अपने फैन्स को एक अलग अनुभव देने वाला है।

आपको बता दें कि बिग बॉस 2020 के प्रोमो में सलमान खान एक खेत में हैं। खेत में काम करते हुए सलमान खान कहते हैं कि – ‘लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर, इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर। मगर अब सीन पलटेगा।’ प्रोमो में सलमान खान के इन डायलॉग से यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इस सीजन में पहले के सीजन की तरह आलीशान घर न देकर, कंटेस्टेंट को गांव में रखा जाएगा। साथ ही इस बार के टास्क कैसे होंगे यह भी सलमान के शो के सीजन को लॉन्च करने के हिसाब से समझा जा सकता है। इस बार के टास्क गांव और गांव से जुड़े कामों के हो सकते हैं।

बताया जा रहा है कि बिग बॉस 2020 सितंबर से शुरू हो सकता है। बिग बॉस 14 को बिग बॉस 2020 कहने से शो से फैन्स की उम्मीदें भी बढ़ गई हैं। अभी तक यह नहीं बताया गया है कि शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट होंगे। लेकिन मीडिया में यह खबरें आ गई हैं कि किसने इस बार शो में आने से मना कर दिया है। इस लिस्ट में शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन, छोटे पर्दे की स्टार सुरभि ज्योति, सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी जी घर पर हैं कि पॉपुलर एक्टर शुभांगी अत्रे शामिल हैं।

यह भी पढ़ें –

एक और एक्टर ने किया सुसाइड, फ्लैट पर पंखे से लटका मिला शव

डब्बू के कलेंडर पर अदाओं की नुमाइश, देखें फोटो

कोरोना नेगेटिव हो 29 दिन बाद घर लौटे अभिषेक, अमिताभ ने किया ईश्वर का शुक्रिया

About admin

Check Also

पंचतत्व में विलीन हो गए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, परिवार ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

पंचतत्व में विलीन हो गए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव परिवार ने नम आंखों से दी अंतिम …